इस शख्‍स ने अपने प्राइवेट पार्ट पर लगवाए 278 कट, बेडरूम लाइफ पर किया खुलासा

Weird News

आज हम आपके लिए एक अजीब किस्सा लेकर आए है, दरअसल जर्मनी में रहने वाले एक शख्स को अपनी बॉय पर मॉडिफिकेशन करवाने का ऐसा भुत सवार था की उसने अपने शरीर को पूरी तरह से छिदवा रखा है और आपको बता दे की इस शख्स के अजीब शौक के लिए उसका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज किया गया है।

आपको जानकर हैरानी होगी की इस शख्स के शरीर पर कुल 453 मेटल पियर्सिंग है और इसका नाम रॉल्फ बुकोल्ज है। इनके शरीर के हर हिस्से में लगभग छेदन है यहाँ तक की इनके प्राइवेट पार्ट पर ही 278 पियर्सिंग है। ऐसे में यह सवाल उठना तो लाजमी है की रॉल्फ की सेक्स लाइफ कैसी होगी।

अब इन्होने इस बात का खुलासा भी कर दिया है, उनका कहना है की वह बाहर से भले ही बदल गए हो लेकिन अंदर से वह पहले जैसे ही है और उनकी सेक्स लाइफ पर इसका कोई असर नहीं हुआ है। इनकी उम्र 61 साल है और सिर्फ पियर्सिंग ही नहीं इनकी बॉडी को इन्होने और भी कई तरह से मॉडिफाई किया है।

Weird News

आपको बता दे की इनकी बॉडी पर कई टैटू है और इन्होने अपने सर पर दो सींग इम्प्लांट करवाए है। उन्होंने बताया की जब वह 40 साल के थे तब उन्हें अपनी बॉडी पर मॉडिफिकेशन करवाने का शौक चढ़ा था और कुछ ही समय में यह जूनून में बदल गया। धीरे धीरे उनका पूरा शरीर भर गया यहाँ तक की इनका प्राइवेट पार्ट भी। इन्होने कहा की मेटल पियर्सिंग का मेरी सेक्स लाइफ पर कोई असर नहीं पड़ा, इनके होंठ के आसपास ही 94 पियर्सिंग है।

बात करे शरीर पर टैटू की तो उनकी 90 फीसदी बॉडी पर टैटू है। इन्हे इस मेटल पियर्सिंग से भले बेड रूम में कोई परेशानी नहीं आयी हो लेकिन एयरपोर्ट जैसी जगहों पर उन्हें समस्या का सामना करना पड़ता था जैसे अधिकांश देश इस तरह के बॉडी मॉडिफिकेशन को देखने के आदी नहीं हैं और हवाईअड्डे के मेटल डिटेक्टर उनके गुजरते ही बजने लगते हैं जैसे वो अपने साथ कोई हथियार ले जा रहे हों। एक बारे रॉल्फ को दुबई एयरपोर्ट पर रोक दिया गया था क्योकि अधिकारियो को लगा था की वह काला जादू करने वाले शख्स है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top