बॉस ने नौकरी से निकाला तो कर्मचारी ने फूंक डाली पूरी बिल्डिंग, अंदर मौजूद थे 200 लोग

Viral Video

कई बार बहुत सी जगह आपने देखा होगा की कर्मचारी से छोटी सी गलती हो जाती है तो उसे नौकरी से ही निकाल दिया जाता है और ऐसा करना ही एक बॉस को भारी पड़ गया। एक बॉस ने ग़ुस्से में आकर अपने कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिय तो उस कर्मचारी में ग़ुस्से में आकर पूरी बिल्डिंग में आग लगा दी।

यह घटना रूस के टोमस्क की है, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे नौकरी से निकाले जाने पर भड़के कर्मचारी ने पुरे सुपरस्टोर को ही फूंक डाला। उस कर्मचारी की बीएस इतनी सी गलती थी की उसने बेचने के लिए रखे सामने पर प्राइस टैग गलत लगा दिय था।

इस बात से उसके बॉस को गुस्सा आगया और उसने कर्मचारी को बड़ी खरी खोटी सुनाई और सीधे नौकरी से निकाल दिय। भड़के कर्मचारी ने सुपरस्टोर में आग लगा दी, उस समय वहाँ 200 से ज्यादा लोग अंदर काम कर रहे थे। राहत की बात यह हेउ की सब को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

खबर के मुताबिक बॉस उसके काम में काफी नुक्स निकालता तह जिस वजह से वह काफी दुखी रहता था। जिस दिन यह घटना हुई उस दिन बॉस ने उसे काफी ज्यादा ही डाटा था। उस कर्मचारी ने वहाँ रखे पटाखों में आग लगा दी थी जिससे आग लग गयी और वह वहाँ से भाग गया। वहाँ आग लगने के बाद तुरंत फायर ब्रिगेड को फ़ोन किया गया, करीब 11 घंटे की मशक्क्त के बाद आग को बुझाया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top