महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर किया स्पर्म, और फिर इस तरह पैदा हुआ e-baby

Women order online sperm

आप भी जानते है जैसे जैसे दुनिया आगे बढ़ रही है मेडिकल साइंस भी तरक्की कर रहा है और इससे जुड़े कई हैरान करने वाले मामले देखने को मिलते है। आज हम आपके लिए ब्रिटेन से एक ऐसा ही मामला लेकर आये है, इस मामले के अंतर्गत एक महिला ने ऑनलाइन बेबी को जन्म दिया। हैरानी की बात यह है की महिला ने बिना किसी पार्टनर के इस बेबी को जन्म दिया।

आपको बता दे की महिला ने ऑनलाइन स्पर्म मंगवाया था और इस बेबी को महिला ई-बेबी कह रही है। यह महिला 33 साल की है और इसका नाम स्टेफनी है। आपको बता दे की इस महिला का अपने पति से तलाक हो चूका है और महिला को अपने पहले पति से एक बेटा है और महिला दूसरे बच्चे को जन्म देना चाहती थी।

Viral News

पर महिला अपने पति से अलग हो चुकी थी इसलिए उसने यह तरकीब निकाली। आपको बता दे की महिला और किसी नए रिलेशन में नहीं पड़ना चाहती थी। यहाँ तक की महिला के पास इतने पैसो की भी व्यवस्था नहीं थी की वह आईवीएफ करवाए, इसलिए महिला ने इस बारे में तमाम जानकारी इकठी की और अपने दोस्तों को भी इस बारे में बताया।

E baby

फिर स्टेफनी ने आख़िरकार तरीका ढूंढ निकाला और एक बेबी ऐप्प के जरिये स्पर्म आर्डर किया और साथ ही एक इनसेमिनेशन किट भी मंगवाया। जब तक यह चीज उसके पास पहुंची, महिला ने यूट्यूब से इसका उपयोग कैसे करते है इसकी जानकारी निकाल ली थी। स्पर्म आर्डर करने के बाद स्पर्म डोनर खुद घर तक स्पर्म देने आया। जिसके बाद महिला ने इनसेमिनेशन किट की मदद से उस स्पर्म का यूज़ किया।

E baby

महिला ने पहली ही कोशिश में बेबी को कंसीव कर लिया और महिला को एक बेटी हुई। महिला का मानना है की यह किसी चमत्कार से कम नहीं है और यह एक प्रकार का ऑनलाइन बेबी है। महिला बहुत खुश थी की उसे अपनी पसंद का स्पर्म डोनर मिल गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top