Gas छोड़कर लाखों रुपये कमा रही है यह लड़की, आती है इतनी सुरीली आवाज की लोग कहते हैं…

Fart Queen

लश बोटानिका की काफी वीडियो सोशल मीडिया पर आती रहती है। लश को फार्ट क्वीन कहा जाता है इसके फार्ट के चर्चे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा रहते है। हाल ही में लश ने यूट्यूब पर इस बात का खुलासा किया की वे कमरे के सामने फार्ट करने क लिए तैयार नहीं थी। लेकिन फिर उन्हें लोगो से फार्ट करने के लिये पॉजिटिव रिएक्शन मिले तब उन्होंने फार्ट की कई और वीडियो भी शेयर की इसके लिए लोग उन्हें पैसे देने क लिए भी तैयार थे।

Fart Queen

लश ने इस बात का भी खुलासा किया की उनके लिए हर टाइम फार्ट करना आसान नहीं होता इसके लिए उन्हें खर्च भी करना पड़ता है एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया की परमेसन चीज़ (एक तरह का पनीन) अक्सर उसके फार्ट्स को “सल्फ़री” बना देती है और मोज़ेरेला चीज़ उसे “बबली” आवाज देती है।

Earningn through Farting

लश ने बताया की वह केवल फार्ट वीडियो बनाकर एक दिन में $4,000 कमा चुकी हैं। हालांकि, इतनी बार फार्ट करना उसके लिए आसान काम नहीं है। इसके लिए उन्हें हैवी डेरी आइटम खाना होते है इसलिए वह एक वीडियो बनाने के लिए $175 डॉलर यानी 12,000 रुपये लेती है।

Fart Queen Earning

लश ने अपने अजीब से एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया की एक बार उन्होंने एक कस्टमर के लिए लालीपॉप पर फ्लेवर्ड फार्ट किया था। और एक बार उन्होंने एक कस्टमर के लिए ट्रैन में छोटी सी मूर्ति पर फार्ट किया था। इतना ही नहीं कह बोटॉनिका का कहना है की जिस जार में वह फार्ट करती है वह उसे भी सेल करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top