टॉपलेस प्रधानमंत्री बनना चाहती है ये लड़की, बिना कपड़े पहने चलाएगी देश, जानें क्‍यों…

woman wants to become britain topless pm

आप भी जानते है की दुनिया में सरकार और प्रशासन का विरोध करने के लिए आये दिन लोग नए नए तरिके अपनाते है और कई बार सुर्ख़ियों में आने के लिए बड़े ही अजीब तरिके ढूंढते है जिससे हर कोई हैरान रह जाता है। आज हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे है जो अपने बयान के कारण खूब चर्चा में चल रही है।

She wants become Britain Britain PM

आपको बता दे की यह महिला देश की पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री बनना चाहती है और बिना कपड़ो के देश चलाना चाहती है, आईये जानते है पूरा मामला। जो हमने इस महिला के बयान में सुना है यह बड़ा ही अजीब है पर इस महिला के लिए सरेआम टॉपलेस होना कोई नई बात नहीं है यह ब्रिटेन की महिला है और यह जलवायु परिवर्तन का विरोध करती है।

She wants become Britain Britain PM

इनके विरोध का तरीका अलग है क्योकि यह टॉपलेस प्रदर्शनकारी बनकर विरोध व्यक्त करती है और अब इनके एक एलान से सब हैरान है। इस महिला की उम्र 31 साल है और इसका नाम लौरा एमहर्स्ट है। यह ब्रिटैन में एक्सटिंक्शन रेबिलियन नाम का एक पर्यावरण समूह है। यह ग्रुप अहिंसक विरोध करते हुए जलवायु परिवर्तन की ओर सरकार का ध्‍यान आकर्षित करने का प्रयास करता है।

Britain PM

यह महिला भी इसी ग्रुप का हिस्सा है और यह टॉपलेस प्रधानमंत्री बन बिना कपड़ो के देश चलाना चाहती है। उनका कहना है की ये लुक काफी अलग होगा, उनका मानना है की खुद को एक्‍सप्रेस करने में कोई शर्म महसूस नहीं करना चाहिए। लौरा एक बच्चे की माँ है और पर्यावरण की रक्षा के लिए न्‍यूज प्रोटक्‍शन कर आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती है। लौरा का मानना है की राजनीत बोरिंग विषय है इसलिए वह ऐसा कर उसे सेक्सी बनाना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top