महिला ने खुद बताई अपने बॉयफ्रेंड की “से’क्स सनक” की कहानी

woman shared bf story

आप अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा प्यार और विश्वास अपने पति पर करते है, आप उन्हें अपनी लाइफलाइन मानते है और अगर आपके भरोसे की आड़ में वह आपके साथ हिंसात्मक रवैये की सारि हदे पार कर दे तो आप क्या करेंगे। आज एक महिला ने एक ब्लॉग के जरिये अपने जीवन की सच्चाई को सामने लाया है।

महिला ने इस ब्लॉग में लिखा है, “मैं एक ऐसे शख्स को डेट कर रही हूं जिससे मैं सबसे ज्यादा विश्वास करती थी। लेकिन अब मेरे मन में एक साथ ही कई सवाल उठ रहे हैं। जिसमें एक उसका से’क्स को लेकर सनक भी है।” महिला ने आगे बताया की उसका बॉयफ्रेंड उसे उसके एक दोस्त के साथ पो’र्न वीडियो बनाने और प्रॉस्टिट्यूट बनने के लिए कहता है।

seks story in hindi

यह मामला अमेरिका का है यहां दोनों शख्स एक दूसरे पर पहली ही नजर में फ़िदा हो गए थे और उसके बाद कई महीनो तक दोनों ने साथ में वक्त गुजारा, फिर उसने बताया की पिछले साल के मुकाबले इस साल हम मिल नहीं पाए पर वीडियो कॉल्स के जरिये हम एक दूसरे से जुड़े रहे। वह अमेरिका जाने की सोच ही रही थी की उसके बॉयफ्रेंड ने उससे से’क्स को लेकर काफी अजीबोगरीब सवाल पूछे।

जिसके बाद से ही से’क्स पर उसकी मानसिक विकृति मेरे दिमाग में घर कर गयी और उसके बाद उसके एक सवाल ने मुझे तोड़ दिया। जब उसने मुझसे पुछा कि क्या मेरी सात साल की बेटी के आस-पास न’ग्न अवस्था में रहना ठीक होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top