किचन में काम करते करते लड़की ने गाया शानदार पसुरी सॉन्ग जिसे सुनकर लोग उसके दीवाने हो गए

Girl Sing Pasoori Song Viral Video

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कब कौन वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। सोशल मीडिया ने लोगों को एक ऐसा प्लेटफॉर्म दिया है। जिसमें वह अपना टैलेंट दिखाकर रातों-रात वायरल हो सकते हैं। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें एक भारतीय लड़की किचन में पसूरी गाती नजर आ रही है।

Girl Sing Pasoori Song In Kitchen : अगर आपने पाकिस्तानी गाना पसूरी (Pakistani Song Pasoori) नहीं सुना है, तो आप शायद एक बहुत ही जोशीला गीत छोड़ रहे हैं. कोक स्टूडियो (Coke Studio) सीज़न 14 में रिलीज़ हुए ट्रैक ने कई लोगों का दिल जीता है और वे इसे अबतक भूल नहीं पा रहे हैं. ये गाना लोगों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है.

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से लेकर इन्फ्लुएंसर्स तक, हर कोई इस गाने पर थिरक रहा है. सोशल मीडिया पर अनगिनत अपलोड किए गए हैं। जहां आप लोगों को यह गाना गाते या उस पर नाचते हुए देख सकते हैं। दुनिया भर में यह सॉन्गधूम मचा रहा है. पाकिस्तानी कलाकारों अली सेठी और शे गिल द्वारा गाया गया सुंदर गाना, सभी संगीत प्रेमियों का वर्तमान जुनून है और इसने अपने युनिक स्क्रीन प्ले मधुर संगीत के लिए दुनिया भर में कई दिलों पर कब्जा कर लिया है।

हाल हीमें सोशल मीडिया पर एक लड़की का खाना बनाते हुए सॉन्ग गाने का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसने मीडिया पर तहलका मचादिया है, इसे सुनकर हर कोई लड़की की जादुई आवाज का दीवाना हो गया है। मुंबई (Mumbai) की गायिका (Singer) शालिनी दुबे (Shalini Dubey) ने इंस्टाग्राम पर पसूरी गाते हुए अपना एक वीडियो अपलोड किया है।

आप देख सकते हैं कि लड़की किचन में खाना बनाने के लिए गई है। वह प्याज काटती नजर आ रही है। इस दौरान वह पसूरी गाना गुनगुनाने लगती है। तभी पीछे से उसकी बहन फोन का वीडियो कैमरा ऑन करके किचन में आती है और उसके गाने को रिकॉर्ड कर लेती है। इसके बाद लड़की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो अपलोड कर दिया, जो रातों-रात वायरल हो गया। हर कोई इस लड़की के गाने को शेयर कर रहा है, जिसे देखो वही लड़की की आवाज की तारीफ कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shalini Dubey (@theshalinidubey)

आपको जानकर हैरानी होगी कि शालिनी दुबे के इस गाने को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार सुना जा चुका है। वीडियो को अब तक 31 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है। इंटरनेट यूजर्स को शालिनी का सिंगिंग टैलेंट खूब पसंद आ रहा है। वही यूजर ने कमेंट्स भी किए एक यूजर ने लिखा “तुम्हारी आवाज स्वर्ग से है. आप उस गाने का रीमिक्स या फिमेल वर्जन क्यों नहीं बनाते, ”एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेन्ट किया. एक अन्य यूजर ने लिखा, “पहले मुझे लगा कि इसका बैकग्राउंड म्यूजिक है..बाद में मुझे इसकी असली आवाज पता चली… यह कमाल है.”।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top