पति से तलाक के बाद महिला ने कुत्ते से की शादी, खुद बताया – कुत्ता रखता है पति से ज्यादा खुश।

Woman marry with dog

आज हम हमारे इस आर्टिकल में आपसे एक महिला के बारे में बात करने जा रहे है, दरअसल यह महिला अपनी शादी की वजह से चर्चा में है। इस महिला का अपने पति से तलाक हो चूका है और इस महिला ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किये है। इस महिला ने अपने तलाक का कारण भी बताया है।

खबर के अनुसार महिला ने अपने पालतू कुत्ते से बहुत समय पहले ही शादी कर ली थी पर हाल ही में हुए इंटरव्यू के कारण महिला की कहानी एक बार फिर से वायरल हो गयी है। यह महिला क्रोएशिया की रहने वाली है और इसका नाम अमांडा रोजर्स है और इस महिला ने 47 साल की उम्र में अपने पति से तलाक ले लिया था और 2014 में एक कुत्ते से धूमधाम से शादी कर ली थी।

Woman love with dog

इस महिला ने कम से कम 200 लोगो के सामने अपने डॉगी शेबा से शादी की। महिला का मानना है की जानवरो का प्यार इंसान से ज्यादा बेहतर होता है, महिला अपने डॉगी को हसाती है, खुश रखती है और उदासी में भी सहारा देती है। उसने बताया की वह अपने पति के साथ कभी खुश नहीं रही।

जब उसका डॉगी दो महीने का था तभी उसे उससे प्यार हो गया था फिर उसने उससे शादी कर ली, महिला ने कहा शेबा की आँखों में सच्चा प्यार दिखाई देता है और उससे उसका बेहद गहरा नाता है। इनकी कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top