9 घंटे गाड़ी चला कर प्रेमी से मिलने पहुंची लड़की, कई लड़कियों से रोमांस करता पकड़ा गया धोखेबाज

couple cheat viral news

प्यार यह सिर्फ एक शब्द नहीं है, बल्कि एक ऐसी भावना और ऐसा रिश्ता है जिसमे विश्वास होना और एक दूसरे के प्रति समर्पण होना बड़ा ही जरूरी है। अक्सर आपने सुना होगा प्यार में लोग जान भी दे देते है पर जब किसी को प्यार में धोखा मिल जाता है तो रिश्ते की नीव हिल जाती है और फिर रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाता है।

Couple news

आज हम आपको बताने जा रहे है की सोशल मीडिया पर एक लड़की ने अपने साथ हुए धोखे की कहानी शेयर की है जो अब वायरल हो रही है। इस लड़की ने बताया की वह बिते एक साल से अपने प्रेमी से रिलेशन में थी, पर इन दोनों का रिश्ता लॉन्ग डिस्टेंस में था और इसी बिच लड़की ने अपने प्रेमी को सरप्राइज़ देने की सोची और अपने प्रेमी से मिलने के लिए वह कार से निकल पड़ी।

BF cheat gf

उस लड़की ने अपने प्रेमी से मिलने के लिए पुरे 9 घंटे की ड्राइविंग की पर उसके बाद जब वह अपने प्रेमी से मिली तो उसका दिल ही टूट गया। जब लड़की वहां पहुंची तो उसने देखा की वह कई लड़कियों के साथ रोमांस कर रहा है और उनमे से बच्चे की माँ बनने वाली थी। महिला ने स्टोरी शेयर करते हुए बताया की उनका प्रेमी उन्हें एक साल से चिट कर रहा था वह कई और लड़कियों के साथ संबंध में था।

BF cheat gf

लड़की ने आगे कहा की वह अपने प्रेमी से डेटिंग साइट पर मिली थी उसके बाद वह हर महीने मिलने लगे इस बार लड़की उससे बिना बताये मिलने गयी, तब उसने अपने प्रेमी के घर में कई और लड़कियों की चीजों को पाया। जब उसने लड़के से पूछा तो आखिर में उसने धोखे की बात कबूल की और फिर लड़की ने उससे रिश्ता तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top