इतना से’क्स किया कि बीमार पड़ गया ये एक्टर, जानिए क्यों “Play Boy” बना ये सुपरस्टार

will smith biopic

आज हम आपसे हमारे इस आर्टिकल में हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ (Will Smith) के बारे में बात करने जा रहे है, इनकी जिंदगी के बारे में इनके फैंस बहुत कुछ जानते है पर कुछ बाते ऐसी भी है जो लोगो को नहीं पता है। आपको बता दे की हाल ही में विल स्मिथ ने उनकी बायोग्राफी की बुक रिलीज की है जिसके बाद से ये लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए है।

इस किताब में विल ने दावा किया है की उन्होंने उनकी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद कई और लड़कियों के साथ संबंध बनाये है। उन्होंने कहा इतनी सारी लड़कियों से संबंध बनाने के बाद वह बीमार पड़ गए। इन्होने अपनी जिंदगी के अनुभव तक की बुक में साझा किये है, इन्होने कहा की इनका जिस लड़की के साथ ब्रेकअप हुआ था वह महज 16 साल की थी।

Will Smith Biopic in hindi

विल ने कहा “ब्रेकअप मेरे लिए बर्दाश्त के बाहर हो गया था। इसके बाद मैं ढेरों सारी महिलाओं से इंटीमेट होने लगा” उन्होंने ऐसा करने की वजह भी बताई, उन्होंने कहा मुझे राहत चाहिए थी क्योकि दिल टूटने की कोई दवा नहीं होती। विल ने कहा उस लड़की पर से ध्यान हटाने के लिए और डिप्रेशन से बचने के लिए मेरे बहुत सारी शॉपिंग और तमाम लड़कियों से संबंध बनाये।

उन्होंने कहा जब वह रिलेशनशिप में थे तब एक लड़की से फिजिकल रिलेशन में थे पर ब्रेकअप होने के बाद मेने कई लड़कियों से फिजिकल रिलेशन बनाये इसलिए मेरी तबियत खराब हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top