पत्नी ने कुत्ते का पट्टा बांधकर पति को बाजार में घुमाया, रेस्टोरेंट में जमीन पर बैठाकर खाना खिलाया

husband wife news

आप भी जानते है की भारत में हर महिला अपने पति को परमेश्वर मानती है, पर इसके विपरीत विदेशो में बिलकुल उलटा है। आज हम आपके लिए ब्राजील से एक हैरान करने वाला मामला लेकर आये है, यहाँ पर एक महिला ने अपने पति के गले में कुत्ते का पट्टा बांध दिया और फिर उसे सार्वजनिक जगहों पर घुमाया।

husband wife news

पर इस चीज की बहुत से लोगो ने आलोचना भी की, खबरों के अनुसार इस कपल का नाम लुआना काजकी और आर्थर ओ उर्सो है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की इन दोनों ने रोमांच और फोटोशूट के लिए ऐसा किया। लुआना ने पहले अपने पति के गले में बेल्ट बांधी और फिर उन्हें पट्टा पहना दिया। जिसके बाद वो अजीब सी पोशाक में भीड़भाड़ वाले रेलवे स्टेशन पर पहुंचे।

husband wife brazil news

वहां मौजूद लोग यह जानने के लिए बड़े उत्सुक थे की महिला ने इस क्यों किया। इस मामले में आर्थर ने कहा की लोग उनकी पोशाक को देखकर बड़े हैरान रहे। कई लोगो ने उन्हें फटकारा भी पर वह नहीं रुके बाद में उन्होंने बाजार, बेकरी समेत कई जगहों पर इसी तरह का काम किया। दोनों का मानना है कि सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह से जाना अपने आप में साहसिक काम है।

brazil news

वह एक रेस्टोरेंट में गए जहाँ महिला कुर्सी पर बैठी थी और उसने अपने पति को जमीन पर कुत्तो की तरह बैठाकर खाना खिलाया। इस कपल ने एक इंटरव्यू में कहा उन्हें इस चीज से कोई फर्क नहीं पड़ता है की लोग क्या सोचेंगे, उनका कहना है की वह कुछ भी गैरकानूनी नहीं कर रहे है और उन्होंने जो किया उससे लोगो को भी कोई दिक्कत नहीं हुई जब उनसे इस चीज की वजह पूछी गयी तो उन्होंने कहा की वह यह देखना चाहते थे की उनका प्यार कितना गहरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top