क्या आप जानते है? लड़कियों को क्यों पहनना पड़ती है ब्रा

Why girls wearing Bra

आपने अक्सर कई बार सुना होगा की लड़कियां ब्रा क्यों पहनती है, कहते है एक लड़की के लिए ब्रा पहनना बहुत ही जरुरी होता है। जब पुरे दिन ब्रा पहनने के बाद एक लड़की ब्रा का हुक खोलती है तो वही जानती है की उसे क्या सुख मिलता है। आपने सुना होगा जब आप 8 वीं या 9 वी क्लास में होंगी तब आपकी माँ ने आपसे कहा होगा की अब तुम्हे ब्रा पहनना चाहिए अब तुम्हारे शरीर में बदलाव आना शुरू हो गए है।

Why girls wear bra


एक बात है हम ब्रा पहनने के बाद कितना ही कॉंफिडेंट महसूस करले लेकिन जब बात उसको उतारने की आती है तो एक अलग ही सुकून सा महसूस होता है। ये तो साफ है की ब्रा एक मुसीबत होती है जो हमने खुद ली है। ब्रा पहनने के बाद भले एक लड़की बाहर जाने पर अपने आप को खूबसूरत समझती है पर जब वह लड़की बिना ब्रा के घर में होती है तो अपने आप को ज्यादा खुश देखती है।

Read More : क्या सच में ब्रेस्ट को प्रेस करने से बढ़ता है उनका आकार? जानें स्तनों से जुड़े 6 मिथकों की सच्चाई डॉक्टर से

Why girls wear bra

इसकी वजह यह है क्योकि घर पर वह बिना ब्रा के कूदती है, उछलती है और डांस करती है पर उसे कोई कुछ बोलने वाला या घूरने वाला नहीं होता है, न कोई उसे टोकता है न ही कोई उसके ऊपर हँसता है। कभी कभी सोचने में आता है की ब्रा सिर्फ सामाजिक फायदे है शारीरिक नहीं। चलिए हम बताते है की क्यों जरुरी है ब्रा पहनना।


Why girls wear bra

कहा जाता है की एक लड़की को शेप बनाने और अपने फिगर को निखारने के लिए ब्रा पहनना बहुत ही जरुरी है। कहते है की जो लड़की ब्रा नहीं पहनती उसकके शरीर की सुंदरता खत्म होजाती है। अक्सर लोगो का मानना होता है की एक औरत के शरीर में सबसे आकर्षक उसके स्तन ही होते है इसलिए उनका सही होना बहुत ही जरुरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top