मंडप में दूल्हे से मांग भरवाने के लिए पंडित जी ने करवाया कुछ ऐसा की हंस-हंसकर झूम उठे लोग – Video Viral

dulhan viral video

दूल्हा और दुल्हन के कितने ही वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। उसमे एक ओर वीडियो अभी काफी वायरल हो रहा है। जिसमे पंडित को देखकर लोग बहुत कन्फ्यूजन मे हैं।

wedding video

शादी में बहुत सारी रस्म रिवाज होते हैं जिसमें घर के सभी लोग बहुत बिजी़ हो जाते है। इस बीच हमें नहीं मालूम होता कि घर के कौन लोग कहा बिजी़ है। इसी बीच शादी मे पंडित जी कि अहम भूमिका होती हैं। मंडप में पंडित जी मंत्र जपने के अलावा दूल्हा और दुल्हन को सभी रस्मों को करने के लिए कहते हैं। इस दौरान कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर जमकर मजाक उड़ाया जाता है। कुछ ऐसा ही इस वीडियो में देखा जा रहा है, जिसमें एक पंडितजी दूल्हे के हाथों से सिंदूर लगवाते हैं, लेकिन वीडियो में ऐसा नजर आ रहा है कि पंडित ने दुल्हन के मांग में सिंदूर भर दिया।

वायरल होने वाले इस वीडियो को फेसबुक पर ज्यादा देखा जा रहा है। फेसबुक पर अजय कुमार चौधरी द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे 17 हजार लोगों ने पसंद किया। इस वीडियो मे दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे है। तभी पंडितजी सिंदूर भरवाने की रस्म करते हैं। दूल्हे ने दुल्हन के कंधे पर हाथ रखा था, पंडितजी ने दूल्हे के हाथ को पकड़कर दुल्हन की मांग में सिंदूर लगवा दिया, लेकिन वीडियो देखने में ऐसा लग रहा है जैसे पंडितजी ने खुद ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। वीडियो देखने के बाद लोग कन्फ्यूज हैं।

इस वीडियो को अब तक 10 लाख बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर लोग अपनी – अपनी सोच व्यक्त कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top