हद है! दिल्ली मेट्रो में बैठने के लिए झगड़ रही थीं दो लड़कियां, सीट पर बैग रखकर मजे से बर्गर खा रही थी तीसरी लड़की।

Delhi Metro: यह हम सभी जानते हैं कि दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में सफर करना कितना चुनौती भरा काम है. आपको न सिर्फ भीड़ में रहकर सफर करना पड़ता है, बल्कि कभी-कभी सीट के लिए भी मारा-मारी करनी पड़ती है. दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में लोगों को सीट पर बैठने के लिए झगड़ा करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने दिल्ली मेट्रो में बैग रखने के लिए बहस करते हुए देखा है? जी हां, सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कियां आपस में सीट के लिए झगड़ रही है. जहां एक आराम से सीट पर बैठी बर्गर खा रही है, वहीं दूसरे को अपने लिए जगह खोजने के लिए संघर्ष करते देखा जा सकता है और यहीं से ड्रामा शुरू होता है।

सीट के लिए लड़ रही थीं दो लड़कियां

जैसा कि हम वीडियो के शुरू में देखते हैं कि एक महिला मेट्रो के अंदर घुसने के बाद सीट खोजने लगती है और इस दौरान उसने देखा कि एक सीट खाली है लेकिन आस-पास बैठी दो महिलाओं ने सीट पर अपने-अपने बैग रखे हैं. जैसे ही लड़की ने बैग हटाने के लिए कहा तो उसने बैग हटाने से मना कर दिया।

वीडियो में देखा जा सकता है। कि मेट्रो में सीट पर बैठने के लिए दो लड़कियां आपस में झगड़ा कर रही है। यहां तक तो सब नॉर्मल नजर आता है, लेकिन जैसे ही बगल वाली सीट पर देखा जाता है तो लोग चौंक जाते हैं। बगल वाली सीट पर एक तीसरी लड़की आराम से अपना बैग रखकर बैठी और मजे से बर्गर खा रही जिसे उसे उसके सामने हो रही लड़ाई के बारे में कोई खबर ही न हो, अगर वह अपना बैग हटा लेती तो झगड़ा ही खत्म हो जाता, लेकिन दो लड़कियां लड़ रही होती हैं और तीसरी लड़की मजे से सीट पर बैग रखकर बर्गर खा रही होती है।

हालांकि, खड़ी हुई लड़की गुस्से में दूसरी तरफ जाकर बैठ जाती है, जहां जगह नहीं होती है। मात्र कुछ सेकेंड का वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मिडिया के प्लेटफार्म पर यह वीडियो ट्यूटर पर शेयर किया गया था, लेकिन यह विडियो अपलोड होने के बाद से यूजर द्वारा सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो गया है। और लाखों बार व्यूज मिल चुके हैं, वही यूजर तरह तरह की कमेंट्स भी कर रहे हे वही एक ट्विटर यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘हर कोई लड़ाई देखने में बिजी है, लेकिन किसी ने भी यह नोटिस नहीं किया कि बगल में बैठी लड़की बर्गर खाने से पहले कूड़ा नीचे फेंक रही है.’ एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, ‘वे दो बैग इतनी जगह घेर रहे हैं, यह खड़ी महिला के लिए जगह बना सकता था।

वही इस मामले में दिल्ली मेट्रो के सोर्स ने कहा कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करते हुए यात्रियों को शालीनता से बिहेव करना चाहिए और किसी भी ऐसे बर्ताव से बचा जाना चाहिए जिससे बाकी यात्रियों को परेशानी हो सकती है।

यहाँ देखे वीडियो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top