viral video: सड़क पर टहल रही थी चुड़ैल दो लड़कों के देख के पड़े हाथ पैर ढीले

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई वीडीयो वायरल होता रहता है। और लोग उस वीडीयो को देखकर प्रेरित होते है या अचंभित । वही आज हम आपके लिये लेकर आये हैं एक ऐसा वायरल वीडीयो जो डर की दास्तां का वर्णन कर रहा है । क्योंकि आज का यह वीडीयो एक भूत का वीडियो है । इस वीडियो में एक सुनसान सड़क पर चुड़ैल टहलती दिखाई गई है, जो लोगो को डराने की कोशिश कर रही है। अक्सर बचपन में आपने अपने दादा-दादी से गांव की तरह-तरह की कहानियां जरूर सुनी होंगी। और साथ ही भूत और चुड़ेल के किस्से तो काफी उनका कहना होता था कि वो कहीं सुनसान रास्ते से जा रहे होते,लेकिन वहां उन्हें भूत दिख गया. और उन्होंने हार नहीं मानी और डटकर उसका सामना किया। वही भूत के साथ लड़ाई में अंत में भूत को ही भागना पड़ता था, इस तरह की कहानियां सुनाकर वो बच्चों को सुलाया करते थे। लेकिन अब सोचिए कि ये घटनाएं अगर सच में घट जाए तो आपको कैसा महसूस होगा. निश्चित तौर पर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

‘चुड़ैल’ से हुआ लड़कों का सामना

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें दो लड़के अंधेरी रात में एक सुनसान सड़क से गुजर रहे थे, इस दौरान उनके सामने अचानक चुड़ैल आ जाती है, जिसने.सफेद और लाल रंग की साड़ी पहने हुए और अपने बालों को खोलकर चुडेल सड़क पर घूम रही साथ ही इस पूरी घटना का वीडियो भी कैमरे में कैद हो रहा था, जेसे ही इन दोनों लड़कों ने इस ‘चुड़ैल’ को देखा और तुरंत ही अपना रास्ता भी बदल लिया, लेकिन ऐसा करने का कोई फायदा नहीं हुआ, लड़कों ने भले ही अपना रास्ता बदल लिया, लेकिन वो चुड़ैल फिर से इन दोनों के सामने आ गई. ये नजारा देखकर दोनों लड़के बुरी तरह घबरा गए और वो पूरी तरह से डर गए. बता दें, ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है, जिसे देख कर किसी को भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है।

चुड़ैल देख कर ‘चिल्ला’ उठे दोनों लड़के

वीडियो में आप देख सकते हे, की दोनों लड़के बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. वीडियो को देखकर ये समझ पाना आसान है कि ये दोनों किस कदर सहम उठे थे. डर के मारे वो वहीं जोर-जोर से चिल्लाने लगे और वहा से भागने की कोशिश भी करते है, लेकिन यह नजारा देख कर दोनो इतने ज्यादा डरे और सहमे हुए थे की वो वहा जोर जोर से कांपने लगे. हालांकि वीडियो को देखकर ये भी अंदाजा लगाया जा सकता है।कि ये कोई सच्ची घटना नहीं है, बल्कि किसी ने कोई बदमाशी की होग, इस वीडियो को देख कर बचपन की कहानी याद आ गई जो दादी नानी हमे सुनाया करती थी।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया हे, जिसे देखकर यूजर्स तरह-तरह से अपनी बात कह रहे हैं. यूजर्स का मानना है कि लोगों को डराने के मकसद से ये कंटेंट प्लान के तहत तैयार किया गया है। ज़ी हिन्दुस्तान भी इस वीडियो की सत्यता की बिल्कुल भी पुष्टि नहीं करता है. इसे sakhtlogg नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है।

यहाँ देखें पुरा विडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SAKHT LOGG 🔥 (@sakhtlogg)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top