Sunny Leone: सेट पर सनी को शख्स ने दिया स्विमिंग पूल में धक्का, एक्ट्रेस ने फेंकी चप्पल!

Sunny Leone Thrown In Swimming Pool viral video

फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।आपकोबता दें कि सनी बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले सलमान खान होस्टिंग शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं। सनी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2012 में की थी।शो के बाद ही उन्हें भट्ट की फिल्म जिस्म 2 का ऑफर मिला। जिसके बाद कई फिल्मों और सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं। बीते दिनों वह एमएक्स प्लेयर के शो ‘अनामिका’ में नजर आए थी।इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी करियर में पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Sunny Leone Swimming Pool Video

बॉलीलुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटोज़ (Photos) और वीडियोज़ (Videos) हर वक्त सोशल मीडिया की सुर्खियों बने रहते हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए-नए वीडियोज़ पोस्ट करती हैं, जो तेजी से वायरल हो जाते हैं.

हाल ही में पोस्ट किया गया उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है।इसे देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी. चलिए अब वीडियो के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते हैं. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आप सनी लियोनी को स्विमिंग पूल के किनारे बाथ रोब में चलते हुए देख सकते हैं।

बाथ रोब में सनी लियोनी काफी स्टनिंग (Stunning) लग रही हैं. सनी अपने ही अंदाज़ में धीरे-धीरे पूल के बिल्कुल किनारे पर चल रही होती हैं कि इतने में ही उनका एक दोस्त भागता हुआ आता है। और उन्हें पूल में धक्का मार देता है. सनी सीधा पानी में जाकर गिरती हैं। स्विमिंग पूल (Swimming Pool) में गिरने के बाद सनी लियोनी काफी हैरान हो जाती, और बदला लेती हे। वीडियो में आप देख सकते हेकी सनीअपने दोस्त को चप्पल निकाल कर मारने लगती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इस वीडियो को सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से पोस्ट किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘इसका पेबैक जल्द आएगा, मैं अपना बदला लूंगी.’। इस वीडियो को अभी तक 29 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top