‘बहुत जगह है, नहीं जगह है’ Meme पर गूगल ने बनाया बवाल Meme वीडियो, हस्ते-हस्ते लौट पौट हो जाओगे

watch-google-made-funny-video-on-bahut-jagah-hai-nahi-jagah-hai-meme-min

Google India Made Funny Video on “Bhaut Jagah Hai Nahi Jagah hai” Meme हाल ही में सोशल मीडिया पर गूगल द्वारा बनाया गया एक मजेदार वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल गूगल ने इस वीडियो के जरिये ऐसे लोगों को ट्रोल किया है जो अपने लैपटॉप या सिस्टम पर इतने सारे टैब के साथ काम करते हैं जिससे उनका सिस्टम ही हैंग हो जाता है।

दुनिया में दो तरह के लोग होते हैं – वे जो एक ब्राउजर टैब के साथ काम करते हैं और दूसरे जो इतने सारे टैब के साथ काम करते हैं, जिससे उन लोगो के सिस्टम में जल्दी ही, हैंग होने की समस्या शुरू हो जाती है। या स्लो हो जाता है, Google ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो साझा किया है. बस में सीट के लिए आपस में झगड़ते हुए दो बुजुर्गों की वायरल क्लिप के ऑडियो ट्रैक का यूज करते हुए Google इंडिया ने दो टैब के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो गया है।

watch-google-made-funny-video-on-bahut-jagah-hai-nahi-jagah-hai-meme

गूगल इंडिया ने ऑफिसियल अकाउंट से शेयर किया वीडियो

View this post on Instagram

 

A post shared by Google India (@googleindia)

गूगल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘आप किस टीम में हैं?’

वायरल हुए ओरिजनल वीडियो में दो बूढ़े आदमी एक सीट पर जगह के लिए लड़ रहे हैं, जिसमें एक बुजुर्ग बार-बार बोल रहा है, ‘बहुत जगह है.’ जबकि दूसरे तरफ बैठे बुजुर्ग यही कह रह रहे हैं कि सीट पर ‘नहीं जगह है’. इस वीडियो को लोगों ने खूब शेयर किया था और अपने-अपने तरीके से कैप्शन दिया था। गूगल का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही इस पोस्ट पर यूजर्स भी अपनी राय कॉमेंट्स के जरिये दे रहे है। कुछ लोगों ने कहा कि हम बहुत जगह है वाले टीम में हैं तो कुछ ने कहा कि हम तो नहीं जगह है वाले टीम में शामिल होंगे।

Viral Video: सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हे, इस वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे है, साथ ही इस वीडियो पर अपने नए नए अंदाज में विडियो को बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। फूड डिलीवरी ऐप स्विगी (Swiggy) ने वायरल वीडियो (Viral Video) के ऑडियो ट्रैक का इस्तेमाल करके यह दिखाया कि प्लेट में हमेशा अधिक जगह होती है। वही मुंबई पुलिस ने भी एक महत्वपूर्ण ट्रैफिक एडवाइजरी के साथ वीडियो को शेयर किया था, भले ही वह मजाकिया अंदाज में हो. कैप्शन में पुलिस विभाग ने कहा, ‘दोपहिया वाहन पर किसी तीसरे व्यक्ति के लिए कोई जगह नहीं है.।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top