Viral Video : सोफे पर बैठ कर चल रही थी वार्तालाप तभी हुआ विस्फोट और सभी इतनी दूर जाकर गिरी सोच नहीं सकते।

Viral Video

वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें कुछ लोग सोफे पर बैठकर वार्तालाप कर रहे हैं तभी अचानक एक ऐसा धमाकेदार विस्फोट होता है और सभी दूर जाकर गिरते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ऐसा वायरल हो जाता है जिसे हम सोच भी नहीं सकते जिसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं।

सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया है जिसके द्वारा हमें कुछ नई चीजे देखने को मिलती है। सोशल मीडिया का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं वीडियो ऐसा जिसमें जोरदार धमाका हुआ है एक वीडियो जिसमें देखा जा रहा है कि कुछ लोग सोफे पर बैठे हुए बतिया रहे हैं तभी ऐसा विस्फोट होता है जिसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है विस्फोट के धमाके से लोग दूर जाकर गिरते हैं।

हमने कई तरह के विस्फोट देखे हैं और सुनने हैं लेकिन यह विस्फोट कुछ अलग ही है जिसमें सोफे में विस्फोट हुआ एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक ब्लैक कलर का सोफा है और कई लोग उस पर बैठे हुए हैं किनारे की सीट खाली थी एक शख्स आता है और उस खाली जगह पर बैठ जाता है यह सब लोग इस विस्फोट से अनजान आराम करते हुए नजर आ रहे हैं तभी इतनी जोर से विस्फोट होता है कि सभी लोग दूर जाकर गिर जाते हैं सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जो दिल दहलाने वाला है।

इस वीडियो को@AwardDarwin नाम के ट्यूटर से शेयर किया गया है इस वीडियो में सोफे में विस्फोट की वजह ढूंढी जा रही है विस्फोट का यह नजारा आमतौर पर ऐसा देखने को नहीं मिलता है जैसा वीडियो में बताया गया है यह वीडियो 2लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top