Video में देखिए, साली ने स्टेज पर कैसे लिए जीजाजी के मजे, देखकर दुल्हन भी शरमा गई!

Jija Saali Funny Viral Video

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े वीडियो रोजाना हजारों हजारों की संख्या में पोस्ट किए जाते हैं. लेकिन उनमें से कुछ ही वीडियो धमाल मचा पाते हैं. सबसे ज्यादा दूल्हा दुल्हन, देवर भाभी की मस्ती और जीजा साली से जुड़े फनी वीडियो (Funny Video) पसंद किए जाते हैं. अब फिर से जीजा साली से ही जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें साली जयमाला के तुरंत बाद अपने जीजू के मजे ले लेती है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दोनों के बीच कितनी खूबसूरत बॉन्डिंग नजर आ रहा है. दोनों के बीच हुए फनी मोमेंट को दुल्हन भी खूब इंज्वॉय कर रही होती है. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है।

Viral Video : वीडियो में आप देख सकते हैं। कि साली अपने जीजा जी को तंग करने के मूड से ही इस गाने को प्ले करवाती है. बेचार जीजा भी चुपचाप खड़े होकर बस केवल कैमरे को निहारता रहता है. इस दौरान दुल्हन खुद को रोक नहीं पाती और मुस्कुराने लगती है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहनाने के बाद स्टेज पर खड़े हैं. इसी बीच, दुल्हन की बहन भी स्टेज पर आकर अपने होने वाले जीजू की टांग खिंचाई करने लगती है. फिर डांस करने लगती है.

इतने से भी जब उसका मन नहीं भरता, तो जीजा जी के मजे लेने के लिए कैमरे में देखकर जुदाई फिल्म के गाने ‘शादी करके फंस गया यार…’ पर लिप-सिंक करना शुरू कर देती है। बेचार जीजा भी चुपचाप खड़े होकर बस केवल कैमरे को निहारता रहता है. इस दौरान दुल्हन खुद को रोक नहीं पाती और मुस्कुराने लगती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by It Is A Girl Thing (@itisagirlthing_)

जीजा-साली के इस बेहद क्यूट से वीडियो को इंस्टाग्राम पर itisagirlthing_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है, इस वीडियो को अब तक 34 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं, और कई लोगो ने ढेरों कमेंट्सभी की हे। कमेंट्स में एक यूजर का खाना था,कि यह सब सरकारी नौकरी का कमाल है। वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, बेचारे दूल्हे को तो देखो कितना परेशान हो गया है।यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, औरलोग काफी पसंद भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top