Video : शख्स ने किया ऐसा की महिला ने बीच चौराहे पर उतारी चप्पल, सबके सामने कर दी धुनाई।

fight viral video

सोशल मीडिया पर काफी सारी खबरे आती रहती है जिनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं अभी लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया के ट्वीटर अकाउंट पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें एक औरत एक शख्स को चप्पल से पीटते हुए नजर आ रही हैं।

women fight video

इसके पहले लखनऊ की गर्ल प्रियदर्शिनी की न्यूज पहले ही चर्चा मे थी और अब इस न्यूज का यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल होता नजर आ रहा है। इसमें साड़ी पहने हुए नजर आ रही इस महिला बीच चौराहे पर शख्स की पिटाई कर देती है। लखनऊ के टेढ़ी पुलिया चौराहे का यह वीडियो जिसमें एक महिला द्वारा युवक की पिटाई की जा रही हैं। जिस युवक की पिटाई की गई वह पेशे से एक टेम्पो चालक है।

इस वीडियो मे टेम्पो चालक, टेंपो से उतरकर वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस वाले से दो युवकों की शिकायत कर रहा है। उनके बीच टेंपो के किराए को लेकर विवाद हो रहा था। तभी ऑरेंज साड़ी पहने हुए एक महिला भी वहां पहुंच जाती है। यह महिला दोनों युवक के साथ ही है। ज्यादा बात बढने पर महिला चौराहे पर ही अपनी चप्पल उतारकर उस टेंपो वाले को मारने लग जाती है। इस मामले में अभी तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। महिला को चप्पल से मारते देखकर आस-पास खड़े पुलिसवाले बीच-बचाव करने के लिए आगे आ जाते हैं।

इस वीडियो को ट्वीटर पर काफी ज्यादा फैलाया गया। इसका पुरा कारण नही समझ आया कि हुआ क्या है बस लोगों ने मौज मस्ती के उद्देश्य से इसे देखा और शेयर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top