Shocking! भैंसे का शिकार कर उसे हजम करना चाहता था जंगल का राजा, वीडियो में देखें आर-पार की लड़ाई!

Buffalo Loin Fight Viral Video

शेर को जंगल का राजा कहा जाता है जो अपनी ताकत के बलबूते किसी भी जानवर का शिकार करने की हिम्मत रखते हैं,जंगल के राजा’ शेर की दहाड़(Wildlife Video) से पूरा जंगल कांप उठता है. ये जंगल के सबसे आक्रामक जीव होते हैं. अपनी ताकत और चुस्ती-स्फूर्ती के सहारे शेर बड़े से बड़े जानवर को धूल चटा सकता है।

शिकारी जानवर हमेशा अपने शिकार की खोज में रहते हैं और मौका मिलते ही उन पर टूट पड़ते हैं. ये जानवर शिकार को दबोचने के लिए चालाकी और तेजी दोनों का इस्तेमाल करते हैं. खासकर, शेर, चीता, बाघ जैसे बड़े जानवरों का अंदाज तो देखने लायक होता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शेर के सामने सवा शेर खड़ा हैं। भैंस के हमले से बचने के लिए शेर तेजी से भागता है।

Viral Video : वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जंगल में भैंसा अपने बछड़े के साथ बैठा होता है। लेकिन तभी वहां एक शेर पहुंच जाता है और बछड़े को पकड़ लेता है। वो शिकार के लिए उसे लगातार घसीटता चला जाता है। कुछ देर बाद शेर की हरकत पर भैंसे का पारा चढ़ जाता है और वो शेर पर टूट पड़ता है। भैंसे का बवाल रूप देखकर शेर वहां से भागने में ही अपनी भलाई समझता है। इस तरह भैंसा अपने बछड़े की जान बचाने में कामयाब हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wildlife Stories (@wildlife_stories_)

वाइल्ड एनिमल से जुड़े इस वीडियो को wildlife_stories_ नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। कैप्शन में लिखा गया है, ‘भैंसे पिता ने बछड़े को बचा लिया। वायरल वीडियो (Viral Video) जिसमे आप भैंसे का रौद्र रूप देख सकते है, वायरल वीडियो को अब तक हजारों लाइकऔर व्यूमिल चुके हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top