Viral Video : महिला के साथ नाचने को लेकर शादी में चले लात-घूंसे, देखे वीडियो

Devar Bhabhi dance Viral video

भारतीय शादियां रंगो परंपराओं प्रेमसन गीतों से भरी होती है परिवारों और मेहमानों के लिए वास्तव में बहुत सुखद होती है। इन देसी शादियों में लोग खूब मस्ती और धमाल करते हैं और दिल खोल कर डांस करते हैं।

लेकिन इस देसी शादी में एक बहुत ही मजेदार घटना घटी जो भी कुछ लोग डांस फ्लोर पर डांस करते हुए दिख रहे थे। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया और इसे 2.3 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

वायरल हो रहा है इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए नजर आए जबकि ज्यादातर मेहमान या तो शराब पी रहे थे। इसी बीच कुछ पुरुष डांस फ्लोर पर आ गए कुछ देर बाद एक जोड़ा भी डांस करने के लिए डांस फ्लोर पर आ जाता है हालांकि एक पुरुष महिला के साथी के साथ डांस करने की इच्छा रखता है।

एक व्यक्ति अपने दोस्तों के साथ डांस कर रहा था वह महिला के साथ नाच रहे आदमी को उठा लेता है और उसे अपनी बाहों में ऊपर नीचे अच्छा लगता है महिला के साथ नाचने के लिए वह पुरुष नीचे उतरने के बाद दूसरे पुरुष को मारने लगता है। इस बात से नशे में धुत व्यक्ति परेशान हो जाता है और वहां मजाक के साथ नहीं जाने के लिए उस आदमी को थप्पड़ जड़ देता है महिला और नशे में धुत था आदमी के दोस्तों को बीच बचाव करने के लिए बीच में आना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top