तालाब किनारे रील्स शूट कर रही थी लड़की, बैलेंस बिगड़ते ही कीचड़ में जा गिरी – देखिए मजेदार वीडियो!

Girl Funny Viral Video

सोशल मीडिया पर आजकल काफी रील्स,और शॉट वीडियो का ट्रेन चल रहा है। जिसके लिए लोगों में इसका अलग ही जुनून देखने को मिलता है।बहुत से लोग अपने टैलेंट और डांस और हंसी मजाककी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

हमने ऐसे कई उदाहरण देखे होंगे,जहांलोग खतरनाक जगहों पर भी सेल्फीऔर विडियो बनाने की कोशिश करते है। और इनको उसका जरा का भी अंदाजा नहीं होता की उनकी जरा सी लापरवाही बड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ता हे, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की वीडियो बनाते हुए कीचड़ भरे तालाब में गिर जाती है।

विडियो में आप देख सकते हे की एक लड़की तालाब के किनारे वीडियो बनाते नजर आ रही। लडकी ने ब्लू कलर का गाउन और ब्लैक कलर की हाई हील्स पहनी हुई है। वह लड़की तालाब के किनारे पानी का बैकग्राउंड लेते हुए अपनी वीडियो रिकॉर्ड करती है और अचानक बैलेंस बिगड़ जाने से वह तालाब में कीचड़ में गिर जाती है।

वीडियो बनाने के चक्कर में बैलेंस बिगड़ने से कीचड़ में गिरी महिला, कीचड़ में सनी निकली बाहर,वायरल वीडियो को देख लोग काफी मजाक उड़ा रहे हैं।

महिला की वीडियो बनाने की सारी प्लानिंग फेल हो जाती है। और वह कीचड़ से भरे पानी में गिर जाती है। गनीमत थी कि तालाब में पानी कम था और काफी बड़ा हादसा होते होते रह गया।और महिला की जान बच गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hepgul5 😊😊 (@hepgul5)

इस वीडियो को helphul5 यूजर ने 1 दिन पहले ही इसेइंस्टाग्राम पर शेयर किया है, इस वीडियो को ऑफ तक हजारों लाइक और ढेरों व्यू मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top