Viral Video : भाभी ने खोला राज, बताया क्यों की थी शादी

Bhabhi Funny Viral Video

सोशल मीडिया पर आए दिन ढेरों वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते है, इसमें एक इंस्टाग्राम है जो भारी संख्या में वीडियो बनाने मेंट्रेंड में, इसमें लोग आए दिन अपने टैलेंट की वीडियो वायरल करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो भाभी जी का सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी यह बताती है कि उन्होंने अपने पति से शादी क्यों की उनकी शादी करने की वजह क्या थी।

आमतौर पर आपने कई कपल्स की वीडियो (Couple Viral Video) देखी होगी, जिसमे कुछ वीडियो में तो उनकी नोकझोंक, मस्ती मजाक ,और शरारते होती है, और कुछ वीडियो में तो वह अपने जीवन साथी की तारीफ करते हुए नजर आते हैं ऐसा एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाभी जी ने वीडियो मेंबताया कि उन्होंने अपने पति से शादी क्यों की थी।

वजह जानकर आपका भी दिमाग चकरा जायेगा

वीडियो में भाभी जी से उनके पति ने पूछा कि तुमने मुझसे शादी क्यों की थी तुम्हें मुझ में ऐसा क्या पसंद आया था कि तुमने शादी के लिए मुझे चुना तो भाभी जी नेशादी का राज खोलते हुएजवाब दिया की, मैंने आपको छत पर बर्तन और कपड़े धोते हुए देखा था इसलिए मैंने आपको शादी के लिए चना और इसलिए मैंने आपसे शादी की, यह सुनकर पति का दिमाग चकरा जाता है। इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है और इस वीडियो ने मीडिया में धूम मचा रखी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Diya Verma (@di_1445)

इस वीडियो को di_1445 नामक एक अकाउंट से शेयर किया गया। यह वीडियो खूब देखी जा रही है और लोग इसे देख खुश हो रहे हैं। और वीडियो पर लोगो द्वाराकाफी कमेंट्स भी किए जा रहे हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top