Viral Video : शख्स ने प्लेन में मास्क के बजाय पहना ऐसा अ’श्लील कपड़ा, देखते ही दंग रह गए अधिकारी

Airplane weird news

आप जानते है की दुनियाभर में कोरोना का नया वेरिएंट आ चूका है जिसे “ओमीक्रॉन” नाम दिया गया है और इसके बाद काफी सतर्कताए भी बढ़ गयी है। जिसके बाद अब ट्रैन, प्लेन सहित कई पब्लिक ट्रांसपोर्ट जैसी जगहों पर कोवीड के प्रोटोकॉल्स का पालन करने के लिए जोर दिया जा रहा है।

अब अमेरिका से एक बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है, जहाँ एक शख्स ने मास्क के बजाय एक ऐसा अ’श्लील कपड़ा पहनकर प्लेन में बैठ गया है जिसे देखने के बाद अधिकारीयों ने आपत्ति जताई है और उन्हें प्लेन से उतार दिया है। जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति को फेस मास्क के बजाय लाल रंग का अ’श्लील कपड़ा पहनने की वजह से उसे फ्लोरिडा में यूनाइटेड एयरलाइंस की उड़ान से उतरने के लिए मजबूर किया गया।

फोर्ट लॉडरडेल हवाई अड्डे से उड़ान भरने से पहले 38 वर्षीय एडम जेन को विमान छोड़ने के लिए कहा गया, यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे एक अन्य यात्री द्वारा फिल्माया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रू मेंबर द्वारा यात्री को सूचित किया गया कि अगर वह अपने चेहरे पर अश्लील कपड़ा पहने रखता है तो वह बोर्ड पर नहीं रह पाएगा।

उन्होंने उड़ान के दौरान अपने चेहरे पर अंडरवियर पहना था और एयर क्रू से कहा की यह मास्क है। यूनाइटेड एयरलाइंस ने एक बयान में कहा कि ‘कस्टमर सही तरह से मास्क पहनने का अनुपालन नहीं कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top