Big Breaking : कई लड़कियों से संबंध बनाते हुए वायरल हुआ इस बड़े नेता का वीडियो, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

Pak Leader Mohammad Zubair Viral video

आपको बता दे की इस समय पाकिस्तान की राजनीति में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसने पूरी सियासत में हंगामा मचा दिया है। आपको जानकार हैरानी होगी की यह वीडियो पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के नेता मुहम्मद जुबैर का है, जिसमे वह एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं।

इस विडियो के वायरल होने पर कई तरह की राजनीती उथल पुथल चल रही है। इस विडियो में यह नेता किसी महिला से संबंध बनाते हुए दिख रहे हैं। इस विडियो के वाइरल होने के बाद मुहम्मद जुबैर (सिंध के पूर्व गवर्नर) ने कहा कि इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है और यह उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है।

ट्विट करते हुए उन्होंने बताया की इसके पीछे जो भी लोग हैं, उन्होंने बेहद घटिया और शर्म-नाक हरकत की है। मैंने ईमानदारी के साथ अपने देश की सेवा की है। पाकिस्तान की बेहतरी के लिए अपनी आवाज उठाता रहूंगा।

जानें इस वीडियो में क्या क्या है….?

Pakistan neta viral video

इस विडियो में देखा गया है, की यह कराची के एक फाइव स्टार होटल में शूट किया गया है। इसमें शख्स एक से ज्यादा लड़कियों के साथ सं-बंध बनाते हुए दिख रहा है। पाकिस्तान के टीवी एंकर मंसूर अली खान ने बताया कि इसे चार कैमरों से शूट किया गया है।

यह पूरा विडियो 1 मिनट 7 सेकंड का है। वीडियो को देखने के बाद लोगो के भी बयान आये है, जिसमे दावा किया गया की इसमें नेता जुबेर है। जुबैर लंबे वक्त से लड़कियों को नौकरी का लालच देकर उनका फायदा उठाते रहे हैं।

मीडिया के अनुसार जुबैर ने 10 लड़कियों का यौ-न उत्पी-ड़न किया है। लेकिन अभी तक इस विडियो की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन जुबैर पर ऐसे कई आरोप लगते रहे हैं। मोहम्मद जुबैर उमर के भाई असद, इमरान खान की सरकार में मंत्री हैं। जुबैर को पाकिस्तानी फौज और ISI का करीबी भी बताया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top