ट्रेन में लड़का-लड़की की आशिकी का वीडियो हुआ वायरल

Video of Boy and Girl's Love in Train Went Viral

Video of Boy and Girl’s Love in Train Went Viral: सोशल मीडिया पर एक से एक वीडियो रोजाना देखने को मिलते हैं. इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें जितनी बार भी देखो मन ही नहीं भरता है. कुछ इसी तरह का एक वीडियो सामने आया है, जो एक प्रेमी और प्रेमिका से जुड़ा हुआ है। जिसमें एक युवक-युवती ट्रेन में कुछ ऐसा कर रहे थे जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। युवक-युवती इस करतूत को किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। प्रेमी-प्रेमिका का यह अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

प्रेमी-प्रेमिका निकले दोनों

Video of Boy and Girl's Love in Train Went Viral

वायरल वीडियो में आप देख सकते हे, की एक ट्रेन में  लडका लडकी बैठे हुए हे, और वही ट्रेन में यात्रिया भी सफर कर रहे हे। उसी बीच लड़का लड़की कुछ ऐसी हरकत करते हे, जिसको ट्रेन में बैठे एक यात्री ने दोनो का वीडियो बना लिया, वीडियो में देख सकते हे। की दोनो लड़का लड़की आगे और पीछे वाली सीट पर बैठे हुए दोनो एक दूसरे को इशारे करते फिर कुछ देर बाद ही लडका लडकी के आगे हाथ बड़ा देते है, वही लड़की भी सबसे छुपते छुपाते हुए लड़के के हाथ में लेटर दे देती हे, दोनो एक दूसरे को अपने प्रेम का इजहार करते हे, विडियो में देख कर मालूम होता है। की दोनो प्रेमी और प्रेमिका है, दोनों ने इस दौरान ऐसी चालाकी की देखने वाले तो हिल ही गए. प्रेमी-प्रेमिका का यह अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

देखे वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SAKHT LOGG 🔥 (@sakhtlogg)

सोशल मिडिया के प्लेटफार्म पर यह विडियो sakhtlogg नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि ये बिल्कुल स्क्रिप्टेड है. इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। यह विडियो सोशल मिडिया के अलग अलग प्लेटफार्म पर अपलोड किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top