VIDEO : पार्टी में महिला पुलिसकर्मी ने अधिकारी की गोद में बैठकर किया लैप डांस, अब गिरी गाज

Police officer lap dance

आप भी जानते है की दुनिया भर में लोग क्रिसमस और नए साल के जश्न की तैयारियां जोरो शोरो से कर रहे है, इसी के चलते न्यूयॉर्क में भी एक हॉलिडे पार्टी का आयोजन हुआ और इस पार्टी में न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट के कई कर्मचारी और अधिकारी शामिल हुए। पर पार्टी में एक लैप डांस पर काफी विवाद शुरू हो गया।

जिस वजह से एक बड़े अधिकारी का ट्रांसफर कर दिया गया, खबरों के अनुसार 44वें प्रीसिंक्ट ऑफिसर लेफ्टिनेंट निक मैकगैरी (Lt. Nick McGarry Lap Dance) इस पार्टी में शामिल हुए थे पर एक महिला पुलिसकर्मी ने उनके साथ अ’श्लील लैप डांस (Lap Dance) शुरू कर दिया और इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है।

lap dance

लोग अब पुलिस अधिकारी की इस हरकत की आलोचना भी कर रहे है, आप देख सकते है वीडियो में लेफ्टिनेंट कुर्सी पर बैठे है और तभी उनके पास छोटे कपड़े पहन के महिला पुलिसकर्मी आती है और वह लैप डांस शुरू कर देती है। जिसके बाद लेफ्टिनेंट उसे रोकने के बजाय हसना शुरू कर देते है और वहां मौजूद अन्य लोग भी तालियां बजाकर चिल्लाने लगते है।

उस समय तो वहां किसी ने आपत्ति नहीं जताई पर अब लोग इस डांस की आलोचना कर रहे है। पुलिस ने बताया की अधिकारी शादीशुदा है और अपने निचे काम करने वाली महिला के साथ ऐसी हरकत करना किसी भी अधिकारी को शोभा नहीं देता। डांस करते हुए अधिकारी उसे दूर हटाने की बजाय उसे गले लगा लिया और पुलिस के उच्च अधिकारी नाराज हो गए। यह पार्टी एक बार में हुई थी जिसमे ऐसी हरकत होने के कारण डिपार्टमेंट शर्मिंदा है। अब अधिकारी का ट्रांसफर कर जाँच शुरू की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top