Video : वैक्सीन लगवाने से डर रहा था शख्स, तीन दोस्तों ने जमीन पर पटका और फिर हुआ ऐसा

Vaccine funny viral video

सोशल मीडिया पर इन दिनों हजारों फनी वीडियो (Funny Video) वायरल होते रहते हैं, उनमें से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

कोरोना वायरस के कारण इन दिनो देश में टीकाकरण कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान जारी है। ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हे वैक्सीन को लेकर शंका है या इंजेक्शन से डर लगता है। ऐसे एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगो को काफी हंसा रहा है। इस वीडियो में व्यक्ति के दोस्त उसे वैक्सीन लगवाने के लिए मनाते है। लेकिन वह सुई से इतना डरता है की बार -बार वहां से भाग रहा है।

funny viral video

इस वीडियो में एक व्यक्ति को सुई से इतना डर लगता लग रहा है की वैक्सीन लगवाने के लिए उसके दोस्तो ने उसे कसकर पकड़ रखा है। इस व्यक्ति के दोस्त उसे बार-बार वैक्सीन लगवाने के लिए मना रहे थे, लेकिन वह बिल्कुल भी नहीं माना। यह व्यक्ति मेडिकल स्टाफ के पास जाने से भी घबराता रहता है। जब वह वैक्सीन लगवाने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हुआ तो उसके दोस्त उसे जोर से पकड़ लेते है और मेडिकल स्टाफ को वैक्सीन लगाने के लिए रिक्वेस्ट करते है।

यह वीडियो 1 मिनट 20 सेकंड का है। इस वीडियो को अनिल दुबे नाम के एक पत्रकार ने अपने ट्विटर पर शेयर किया। और कैप्शन में लिखा वैक्सीन लगाना/लगवाना कितना मुश्किल काम है! ट्वीट के मुताबिक, घटना मध्य प्रदेश के बुंदेलखंड में एक टीकाकरण केंद्र की है। वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो गया है। यह वीडियो देखने के बाद लोग हंस रहे हैं कि इंजेक्शन लगवाने के डर से व्यक्ति ने कितना बड़ा हंगामा किया. एक यूजर ने लिखा, “इसे कहते हैं दोस्ती, जो कम ही देखने को मिलती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top