अमेरिकी रैपर ने माथे पर जड़वाया था 175 करोड़ रुपए का पिंक डायमंड, भीड़ में फैन ने खींच लिया

us rapper lil uzi vert

लोगों के भी शौक अनोखे होते है। लेकिन कहते है ना ‘शौक बड़ी चीज है’ यह कहावत को सिद्ध करता एक उदहारण आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है।

अमेरिका का एक शख्स जो की एक रेपर सिंगर है इसका अजीबो गरीब शौक यदि आप भी सुनेगे तो आपको भी हैरानी होगी। इन महाशय ने अपने सर में 175 करोड़ का पिंक रंग हिरा जड़वा लिया जिसके कारण ये काफी सुर्ख़ियों में है।

us rapper lil uzi vert

अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्ट ने अपने माथे पर 175 करोड़ रुपए का पिंक डायमंड जड़वा रखा था। उन्होंने अपने माथे के बीचों-बीच इसे लगवाया था। उनके इस अजीबो-गरीब शौक के कारण वह सुर्खियों में आ गए थे लेकिन एक शो के दौरान जब यह पता चला की भीड़ में से एक फैंन ने उनके माथे से डायमंड निकाल दिया था। तो यह बात काफी हैरान करने वाली थी।

us rapper lil uzi vert story in hindi

सोशल मीडिया के DARK_KILROY नाम के एक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की गई। जिसमे लिल उजी मिरर में सेल्फी लेते नज़र आ रहे है। उनके फोटो में पिंक रंग का हिरा माथे पर साफ़ दिखाई दे रहा है। वही एक फोटो में इनके सर से खून निकलता दिखाया जा रहा है। इन तस्वीरों के साथ लिखा गया ‘रैपर लील उजी वर्ट के प्रशंसकों ने उनके माथे से एक हीरा निकाल दिया। परपॉर्मेंस के दौरान, जैसे ही रैपर मंच से फैंस की भीड़ में कूदें, प्रशंसकों ने उसके माथे में लगा 24 मिलियन डॉलर का डायमंड निकाल दिया।

इस बात पर लिल उजी ने खुद साफ़ किया की ‘मैं रोलिंग लाउड में एक शो कर था और मैं भीड़ में कूद गया। इस दौरान उन्होंने डायमंड को बाहर निकाल दिया। उन्होंने ये भी बताया कि अब वह अच्छा महसूस कर रहे हैं क्योंकि डायमंड उनके पास ही है।

उनके इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था वीडियो में वह हीरा पहने नजर आए। जिसके बाद उनके फैंस सवाल करने लगे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया? ऐसे में उन्होंने बताया था कि उनका ये सपना था कि वह गुलाबी हीरे को माथे पर पहने। उन्होंने बताया की वह साल 2017 से इसकी पैमेंट कर रहे है। उन्होंने अपने इस पिंक डायमंड का बीमा भी करवाया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top