Urfi Javed को इस वजह से रिश्तेदार समझते थे पो’र्न स्टार, देखना चाहते थे बैंक खाते…

OTT Urfi Javed

आज हम आपसे एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) के बारे में बात करने जा रहे है, आप जानते है की हाल ही में उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी है। उर्फी ने कहा की जब उनकी तस्वीरें एक एड’ल्ट साइट पर अपलोड की गयी तब उनके परिवार से उन्हें कोई सपोर्ट नहीं मिला और उल्टा लोगो ने भी उन्हें शक की नजरो से देखा। उन्होंने कहा की वह उस समय काफी मुश्किल हालातो में थी।

Urfi Javed Hot PHoto

एक इंटरव्यू में उर्फी ने कहा की इस घटना के बाद उन्हें उनके पिता से भी कोई सपोर्ट नहीं मिला। उस समय उनका साथ किसी ने नहीं दिया और रिश्तेदारों की नजर उनके पैसे पर थी। उर्फी ने RJ सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए बताया की उस समय में 11 वीं क्लास में थी और मेरे लिए वह समय बहुत ही मुश्किलों से भरा था क्योकि मेरे साथ मेरे परिवार का भी साथ नहीं था।

Urfi Javed

उन्होंने आगे बताया की मेरे घर वालो ने मुझे ही गलत समझा और यहाँ तक की मेरे रिश्तेदार तो मुझे पो’र्न स्टार भी कहने लगे। लोग सिर्फ मेरा बैंक अकाउंट देखना चाहते थे उन्हें लगता था की मेरे पास करोडो रुपये है। इन सब की वजह से मुझे शारीरक और मानसिक परेशानियों से झूझना पड़ा और यहाँ तक की लोगो ने मेरे लिए बहुत गंदी बाते भी कहि। यह सब मुझे पुरे 2 साल तक झेलना पड़ा।

Urfi Javed Hot PHoto

उन्होंने आगे कहा की इस अनुभव के बाद मुझे महसूस हुआ की मेरे पास भी मेरी आवाज है। यहाँ तक की जब मेरे पिता ने मुझे दोषी ठहराया तो में कुछ नहीं बोल सकती थी, क्योकि मेरे पिता हमेशा कहते है की लड़कियों की आवाज नहीं होती, सिर्फ लड़के ही बोल सकते है। पर जब मेने अपना घर छोड़ा तो मुझे पता चला की मेरे भी आवाज है और में भी बोल सकती हूँ। अब में मुश्किल वक्त से निकल चुकी हूँ और रुकने वाली नहीं हूँ।

Urfi Javed Hot PHoto

इससे पहले भी साल 2020 के एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया था की जब में अपना घर छोड़कर भागी तब में अपनी माँ और छोटे भाई बहनो को छोड़कर अपनी दो बहनो के साथ भाग कर दिल्ली आयी थी और फिर एक हफ्ते तक पार्क में रही थी। उसके बाद हम तीनो ने नौकरी ढूँढना शुरू की, शुक्र है मुझे एक कॉल सेंटर में जॉब मिली क्योकि मेरे पिता ने भी दूसरी शादी करली थी जिसके बाद से परिवार की पूरी जिम्मेद्दारी मुझ पर और मेरी बहनो पर आ गयी थी। फ़िलहाल उर्फी बिग बॉस ओटीटी से बहार हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top