Urfi Javed ने बयां किया अपना दर्द, कहा- “पिता मेरे साथ शारीरिक…”

Urfi Javed

आज हम आपसे टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) की बात करने जा रहे है, उर्फी क कहना है की एक समय जब उनकी फोटोज एडल्ट साइट पर अपलोड की गयी थी तब उन्हें उनके घर वालो का भी साथ नहीं मिला, साथ ही मुझे दोषी माना जा रहा था क्योकि लोगो का मानना था की में गुप्त रूप से एक पोर्न स्टार हूँ एक इंटरव्यू में उर्फी ने यह सब बताया था।

लोग समझते थे पो*र्न स्टार

Urfi Javed interview

आगे उर्फी ने कहा की इसके बाद मेरे पिता ने भी मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया, हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी ने अपने परिवार वालो पर कई गंभीर आरोप लगाये और उन्होंने बताया की उनके रिलेटिव्स उन्हें पो*र्न स्टार कहकर बुलाते थे। आप भी जानते है की उर्फी को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी से मिली।

पिता पर लगाए गंदे आरोप

Urfi Javed interview

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उर्फी ने अपने बचपन के बारे में खुलकर बताया उन्होंने कहा की उनके रिश्तेदार उन्हें पो*र्न स्टार कहते थे और साथ ही उन्होंने अपने पिता पर भी गंभीर आरोप लगाए। उनका कहना है की लोग उनके बारे में गन्दी गन्दी बाते किया करते थे किसी लड़के को मेरे साथ जाने नहीं दिया जाता था। एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया की जब वह स्कूल में थी तब उनकी फोटो एक एडल्ट साइट पर पोस्ट करदी गयी थी तब उनका सपोर्ट उनकी फॅमिली ने भी नहीं किया था।

Urfi Javed

उर्फी ने आगे कहा में ग्याहरवी क्लास में ही थी और यह सब मेरे लिए बहुत मुश्किल था क्योकि मेरे पास फॅमिली का सपोर्ट नहीं था और उन्होंने कहा की उनके पिता ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया और 2 साल तक टॉर्चर किया, उर्फी ने कहा में उस दौर से गुजरी हूँ ऐसे दौर से कोई लड़की न गुजरे। यहाँ तक की उनके पिता ने उन्हें दोषी ठहराया और उन्हें कहा जाता की लड़कियों की आवाज नहीं होती, केवल पुरुष को निर्णय लेने की अनुमति होती है। फिर जब मेने अपना घर छोड़ा तो मुझे सर्वाइव करने में काफी तकलीफे आयी और अब मेरा व्यक्तित्व सामने आ रहा है और मैं रुकने वाली नहीं हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top