Filmyzilla, Movierulz और 9xmovies पर लीक हुई Ullu Web Series Kaneez Part 2

Ully Web Series Kaneez part 2 leak

आज हम आपको बताने जा रहे है की Filmyzilla, Movierulz, 9xmovies और अन्य पायरेसी वेबसाइटों ने 14 दिसम्बर को Ullu एप पर रिलीज के दिन अपने प्लेटफार्म पर वेब सीरीज Kaneez Part 2 को लिक कर दिया है। कहा जा रहा है की इस वेब सीरीज को आधिकारिक तौर पर 14 दिसम्बर को Ullu पर रिलीज किया गया था।

यहाँ तक की वेबसाइटों ने यह वेब सीरीज मुफ्त डाउनलोड ही उपलब्ध करवा दी। इस वेब सीरीज में हेमंत चौधरी, लक्ष्य हांडा, सुधा चंद्रन, मलिका आर घई, आसमा सईद और अनुष्का श्रीवास्तव ने अहम भूमिका निभाई है और उल्लू वेब सीरीज का निर्देशन मनीष श्रीवास्तव और संजीव कुमार ने किया है।

Kaneez Part 2

इसी के साथ Ullu ने हाल ही में और भी कई वेब सीज जैसे Kaneez Part 1, Relationship Counsellor Part 2, Hotspot Video Calling, Charmsukh Live Streaming और Palang Tod Caretaker 2 Part 2 को रिलीज किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पायरेसी के कारण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हर साल लगभग 2.8 बिलियन अमेरिकी डॉलर का नुकसान होता है।

कहा जा रहा है की पाइरेसी का असर दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस फिल्म संग्रह पर पड़ रहा है और जिस वजह से थियेटर्स में फिल्म देखने वालो की संख्या में गिरावट आयी है विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों को भी पाइरेसी वेबसाइटों द्वारा उनकी movies और web series लीक करने के कारण बहुत नुकसान होता है, जिसके परिणामस्वरूप सब्सक्राइबर्स की संख्या में कमी आती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारतीय पायरेसी कानून के तहत पाइरेसी एक दंडनीय अपराध है और अपने पहले अपराध के दोषी व्यक्ति के लिए छह महीने की सजा और छह महीने से तीन साल तक की जेल हो सकती है और तो और उन पर 50,000 रुपये से 2 लाख रुपये तक का जुरमाना भी लगाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top