हजारों रुपये खर्च करके लड़कियों के गंदे मोजे खरीदता है यह शख्स, वजह बड़ी अजीब है

UK NEws

यह तो हमने अक्सर ही सुना है की “शोक बड़ी चीज है।” लेकिन किसी इन्सान को कोई अच्छी चीज खरीदने का शोक हो तो वह अच्छा भी लगता है। लेकिन अभी हम जिस शख्स की बात कर रहे है उसे लड़कियों के गंदे मोज़े खरीदना पसंद है। सुनने में बड़ा ही अजीब लगता है।
लेकिन यूके के एक शख्स को यह करना बेहद पसंद है।

आमतौर पर लोग गंदे मोज़े अपने से दूर रखने की कोशिश करते है या फिर कही किसी के मोज़े बदबू फैलाते है तो हम उससे दूर हो जाते है। लेकिन दुनिया में ऐसे भी लोग है जिन्हे गंदे मोज़े खरीदना पसंद है।

Dirty Shocks

यूके के हल (Hull) शहर में रहने वाला यह शख्स पेशे से एक कारोबारी है। लेकिन इसे लड़कियों के गंदे मोज़े खरीदना पसंद है इसके लिए यह हर महीने हजारो रुपया खर्च करता है। यूके के इस शख्स का नाम है मिस्‍टर डी। मिस्टर डी ने अपनी इस अजीब सी आदत के पीछे कुछ वजह बताई। उनका कहना है की मैं न केवल लड़कियों के इन गंदे मोजों को सूंघता हूँ, बल्कि ज्‍यादा अच्‍छा लगने पर मैं उन्‍हें अपने मुंह के अंदर भी रख लेता हूँ। और इतना सब करने के बाद भी डी अपने आप को एक सामान्य आदमी बताते है। डी का कहना है इसमें कुछ भी अजीब नहीं है। मैं महिलाओं के पैरों से बहुत ज्‍यादा आकर्षित होता हूं, ऐसे में यह मोजे ही मुझे काफी संतुष्टि दे देते हैं।

Dirty Shocks

आपको यह जानकर और भी हैरानी होगी की 33 वर्षीय मिस्टर डी गंदे मोजों की यह शॉपिंग ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म के जरिए करता है। डी महिलाओं के मोजे की एक अच्‍छी जोड़ी पर 70 पाउंड (7 हजार रुपये से ज्‍यादा) तक कीमत दे देता है। हालांकि वह आम लड़कियों और सेलिब्रिटीज के लिए मोजों की अलग-अलग कीमतें लगाता है।

लड़कियों से ऑनलाइन संपर्क करने को लेकर मिस्‍टर डी ने बताया की “मुझे लगता है कि बहुत से लोग इस तरह ऑनलाइन संपर्क करते हैं जो शायद सुनने में बुरा लग सकता है लेकिन मैं जब भी किसी से संपर्क करता हूं तो मैं उनके साथ सम्मानजनक व्‍यवहार करने और जितनी हो सके उतनी ईमानदारी बरतने की कोशिश करता हूँ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top