उधार के पैसे नही देने पर, युवक को खंभे से बां*धकर पीटा, उसकी पत्नी को किया अर्ध*नग्न – वीडियो वायरल

jharkhand news

उधारी की जरूरत आज हर आदमी को कभी ना कभी पड़ती है। हो सकता है कई बार लोग आपके उधारी का पैसा खा भी जाए लेकिन वह पैसा लेने के लिए कोई इस तरह की वारदात कर सकता है। आज यह घटना झारखंड के गिरडीह से सामने आई हिया जहा उधार के पेसे मांगने पर एक घिनोनी घटना को अंजाम दिया गया।

यह घटना 20 सितंबर की है, एक उधार लेने वाला व्यक्ति मंदिर से में पूजा कर लौट रहा था। उसी समय उसके क़र्ज़दाता ने उससे उसकी बाइक छीन ली और उसके साथ मा-रपीट करने लगा, इतना ही नही उसे एक पोल से बांध कर बेर-हमी से पी-टना शुरू कर दिया।

jharkhand news

इसकी जानकारी पीड़ित की पत्नी को चली तो उसने इस घटना की जानकारी नज़दीकी धनवान थाने में दी और उसके खिलाफ शिकायत करने पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस मौक़ा ए वारदात पर पहुंच कर आरोपी क़र्ज़दाता उमेश नायक को हिरासत में ले लिया। रिपोर्ट के अनुसार विनोद नायक नाम के व्यक्ति ने कर्जदाता उमेश नायक से 50 हजार रुपए उधार लिए थे। जो ब्याज मिलाकर 80 हज़ार रूपए हो गये, लें किसी कारण से वो उन्हें लौटने में असमर्थ रहा जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया।

पीड़ित ने थाने में बताया की जब वो बीच बचाव करने गई तो आरोपियों ने भद्दी-भद्दी गालि दी और उसे अर्धन-ग्न करने की नियत से ब्ला-उज़ फाड़ दिया। उधर आरोपी ने इस घटना को बेबुनियाद बताया है, और पेसे नही देने की बात को पुलिस से बताया है। घटना के बाद झारखंड पुलिस ने उचित धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top