Video : बॉयफ्रेंड को लेकर शॉपिंग मॉल में भिड़ी लड़कियां, जमकर चले लात-घूंसे

Girl fight for boyfriend

आज हम आपको जो मामला बताने जा रहे है वह बहुत ही अलग है, आपने अक्सर देखा होगा लड़को को आपस में लड़ते हुए या फिर आपस में फाइट करते हुए। पर क्या आपने देखा है की लड़को की तर्ज पर लड़कियां ही आपस में भीड़ गयी, वो भी ऐसी जगह पर जो एक पब्लिक प्लेस हैं। तो चलिए हम आपको बताते है।

दरअसल यह मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है, आप भी देख सकते है यहाँ लड़कियों के बिच आपस में जोरदार फाइट हो रही है। गर्ल्स की फाइट का यह वीडियो शहर के मोतीझील स्थित एक शॉपिंग मॉल का है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो लड़कियां आपस में मारपीट करती नजर आ रही है।

girl fight for boyfriend viral video

आपको बता दे की इन लड़कियों की झगड़े की वजह एक लड़का है। इस वीडियो में आपको भी साफ नजर आरहा होगा की दो लड़किया आपस में लड़ रही है और एक लड़की बिच बचाव करती नजर आ रही है और फिर वह भी मारपीट करने लगती है और इन्ही सबके बिच में एक लड़का भी बिच बचाव करता नजर आ रहा है।

इस वीडियो में काफी देर तक मारा मारी चलती है और उसके बाद मॉल में अफरा तफरी की स्तिथि पैदा हो जाती है। एक शख्स इन लड़कियों को समझाने की कोशिश करता है और लड़कियों को वहां से डाट फटकाकर बहार निकालता है। इस लड़ाई झगड़े का कारण सबको लड़की का बॉयफ्रेंड ही लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top