Aashka Goradia ने बिना कपड़ों के किया योगा, समंदर में दिखा परफेक्ट फिगर…लिखा “मेरा बैक”

Aashka Goradia topless yoga Image

आज हम आपसे टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आशका गोराडिया (Aashka Goradia) के बारे में बात करने जा रहे है यह उन एक्ट्रेसों की गिनती में आती है जिन्होंने टीवी की दुनिया में नाम कमाया और फिर टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया। भले ही आशका टीवी की दुनिया से दूर हो पर वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

Aashka Goradia

आये दिन वह अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती है और फैंस को उनका यह अंदाज पसंद भी आता है। अभी भले आशका टीवी से दूर है पर वह अपने पति ब्रेंट गोबल के साथ अपना समय बिताती नजर आयी है, यह अपने पति के साथ जमकर योग करती है और एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती रहती है।

Aashka Goradia Bold Yoga seen

आशका अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर वीडियोस बनाती है, जिसमे वह कठिन योगा और वर्कआउट करती नजर आयी है। इसी के चलते आशका को किए बार ट्रॉल्लिंग का भी सामना करना पड़ता है और इसी कारण उन्होंने अपने ट्रोलर को कड़ा जवाब देते हुए एक फोटो शेयर की है जिसमे उन्होंने अपने बैक साइड की फोटो शेयर की है।

Aashka Goradia Bold Yoga seen

आशका ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर योगा करते हुए टॉपलेस होकर शेयर की है। इस फोटो में आशका समंदर किनारे शीर्षाशन की मुद्रा में नजर आयी है और इसी के साथ उन्होंने एक कमला का मैसेज दिया है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “ये कितना फनी है कि जो लोग आपको जानते तक नहीं वो आपके बारे में सबसे अधिक बात करते हैं। ये काफी हास्यास्पद है कि उन्हें लगता है कि आपको पता नहीं है। मेरे पैर आसमान में हैं और सिर जमीन पर..इस पूरे जीवन के लिए. मेरा बैक स्ट्रॉन्ग है..इसलिए स्टॉकर्स और हेटर्स को जीवन मिलता है”।

अपनी इस फोटो से ट्रोलर्स को एक काफी पॉवरफुल मैसेज दिया है आशका ने और उनकी पीठ पर रेड कलर से हैशटैग “One Love” लिखा है और उनका यह फोटो बहुत वायरल हो रहा है और फैंस इनके इस फोटो की जमकर तारीफ कर रहे है इन्होने अपनी इस पोस्ट में अपने पति ब्रेंट गोबल को भी टैग किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top