Trisha Kar Madhu के VIRAL MMS से मचा बवाल, गुस्से में बोली एक्ट्रेस “आपकी बहन का कोई सुहागरात…”

Trishakar Madhu Viral MMS

त्रिशाकर मधु भोजपुर की जानी मानी एक्ट्रैस मे से एक है। सोशल मीडिया पर यह एक्ट्रैस काफी एक्टिव दिखाई देती हैं। अभी हाल ही मे इनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे उनका एक एमएमएस सोशल मीडिया पर लीक हो गया है।

भोजपुर की यह एक्ट्रेस जानी मानी एक्ट्रेस मे से एक मानी जाती हैं। त्रिशाकर मधु भोजपुरी के कई स्टार्स के साथ काम कर चुकी है। उन्होंने कई हिट गानों में शानदार परफॉर्मेंस दी हैं जो लोगों को काफी पसंद भी आई। ऐसे मे इनका एमएमएस लगातार वायरल होने से यह चर्चा का विषय बनी हुई है।

trisha kar madhu

लगातार चर्चा मे आने के बद त्रिशाकर ने अपनी बात इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने फैंस से शेयर की। इस एमएमएस में त्रिशाकर किसी शख्स के साथ नजर आ रही हैं। जब यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ तो लोगों ने त्रिशा से सवाल करना शुरु कर दिया कि उनके साथ वीडियो में कौन है? कुछ लोग त्रिशा से सवाल पूछती हुई यूट्यूब पर ऑडियो रिकॉर्डिंग्स भी शेयर कर रहे है।

trisha kar madhu tweet

वहीं, त्रिशाकर मधु ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें त्रिशा लिखती है ‘खुदा सब देखता है, मुझे गिराने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए, आपकी सिस्टर के साथ कोई शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top