Tridha Choudhury का बेडरूम वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Tridha Choudhary

आज हम आपसे एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) के बारे में बात करने जा रहे है। दरअसल त्रिधा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में चल रही है इसकी वजह आश्रम चैप्टर 2 में दिए गए बोल्ड और इंटिमेट सीन है। यहाँ तक की लोग सोशल मीडिया पर त्रिधा को जमकर सर्च किया जा रहा है और इस वजह से उनके फोल्लोवेर्स की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

Tridha Choudhary

आपको बता दे की आश्रम के बाद अब त्रिधा का एक बेडरूम वीडियो भी तेज़ी से वायरल हो रहा है, इनके इस वीडियो ने फैंस को पूरी तरह से हिला दिया है। यह वायरल वीडियो उनकी सीरीज स्पॉटलाइट का है। इसमें त्रिधा का लीड रोल है और इसमें त्रिधा ने कई सारे बोल्ड सीन दिए है जिस वजह से वह सुर्ख़ियों में आगयी है।

आपको बता दे की आश्रम चैप्टर 2 में त्रिधा ने इतने सारे बोल्ड और इंटिमेट सीन किये है की उस वजह से तहलका मच गया है। इस बारे में कहते हुए उन्होंने कहा की “लोगो को ऐसा लगता है की जो ये सीन शूट होता है तो पर्दे पर जो भी होता है वह सब रियल होता है पर ऐसा कुछ नहीं होता है।” आपको बता दे की त्रिधा ने अपने करियर की शुरुवात बंगाली फिल्मो से की थी और वह टीवी सीरियल “दहलीज” में भी काम कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top