Swiggy डिलीवरी बॉय को हवलदार ने सड़क पर सरेआम जड़ा थप्पड़, छीना मोबाइल तो मिली ऐसी सजा; देखें Video

Traffic Constable slap swiggy delivery boy

Shocking Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें ट्राफिक पुलिस ने स्विग्गी डिलीवरी ब्वॉय कि साथ किया दुर्व्यवहार जिसे देखकर आपको भी गुस्सा आ जाएगा।

Traffic Police Slap Delivery Boy : बता दे की 38 वर्षीय मोहनसुंदरम पिछले 2 सालों से फ्रूट एग्रीगेटर के साथ डिलीवरी पार्टनर के रूप में काम कर रहे हैं। शुक्रवार की शाम मोहनसुंदरम ने देखा कि एक निजी स्कूल बस चालक व्यस्त रास्ते पर बहुत तेजी और लापरवाही से गाड़ी चला रहा है, बस दो पहिया मोटरसाइकिल और एक राहगीर को टक्कर मारने ही वाली थी।

जिसे देखकर मोहन सुंदर बस ड्राइवर से बहस करने लगा, जिसकी वजह से रास्ते पर कुछ समय के लिए ट्रैफिक जाम हो गया। इसी दौरान सतीश नाम के एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल ने डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट की. उनका अपमान किया। वीडियो में वह धक्का-मुक्की करते नजर आ रहे हैं। फिर उसने उसे फूड डिलीवरी बॉय के कान के नीचे रख दिया। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद आखिरकार सीनियर्स ने सतीश के खिलाफ कार्रवाई की है। और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कॉन्स्टेबल को कंट्रोल रूम मैं ट्रांसफर कर दिया।

घटना का वीडियो

शिकायत करने के बाद हवलदार का किया ट्रांसफर एक अन्य यात्री द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में दिखाया गया है। कि पुलिसकर्मी में दो बार swiggy डिलीवरी ब्वॉय को गाली दी और थप्पड़ मारा, और उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया। और उनकी मोटरसाइकिल को भी नुकसान पहुंचाया। ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल सतीश कुमार ने फूड डिलीवरी ब्वॉय मोहनसुंदरम से पूछा कि क्या वह जानता है। की स्कूल बस का मालिक कोन है, और अगर यदि कोई वाहन यातायात समस्या उत्पन्न होती है उसमें पुलिस गौर करेगी।

इस वीडियो को देख पुलिस वाले की जमकर आलोचना की जा रही है। इसी बीच अब सवाल यह उठता है की फूड डिलेवरी ब्वॉय को मरना कितना उचित था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top