OTT पर बोल्डनेस परोसने में इन 5 Web Series ने तो कर दी सारी हदे पार।

OTT Boldest web series

आप भी जानते है की समय के साथ सारी चीज बदलती जा रही है। पहले का समय था जब लोग हर शुक्रवार को एक नयी फिल्म का इंतज़ार करते थे पर आज का दौर फिल्मो का नहीं है आज का दौर वेब सीरीज और ओटीटी प्लेटफार्म का है लोग अब फिल्मो से ज्यादा वेब सीरीज देखना पसंद करते है।

दर्शको के लिए हर रोज एक नयी वेब सीरीज बनाई और रिलीज की जाती है। कई वेबसेरीज तो ऐसी भी आयी है जिन्होंने ओटीटी पर तहलका मचा दिया और जिसमे बोल्डनेस की सारी हदे पार करदी गयी पार दर्शको को ये अंदाज काफी पसंद आया। लोगो ने कोरोना जैसे माहौल में वेब सीरीज देख कर खूब मनोरंजन किया। वैसे तो ऐसी कई सारी सीरीज है जो बोल्ड सिन से भरी है पर कुछ ऐसी भी है जो बोल्ड होने के साथ अपनी एक अलग पहचान भी रखती है और इनमे ऐसे सिन को काफी अलग तरिके से फिल्माया गया है। तो आईये जानते है ऐसी कौन सी वेब सीरीज है।

Virgin Bhaskar

वर्जिन भास्कर (Virgin Bhaskar) – यह वेब सीरीज पहले नंबर पर आती है, जैसा की इस सीरीज का नाम सुन कर ही समझ आता है। यह एक देसी लड़के अनंत जोशी की कहानी है जो सीरीज में वर्जिन है और उसके दोस्त उसे वर्जिन न रहने के अजब गजब आइडियाज देते है।

Four More Shots Please

फोर मोर शॉट्स प्लीज (Four More Shots Please) – यह दूसरे नंबर पर आने वाली वेब सीरीज है। इस सीरीज में चार भारतीय लड़कियों की कहानी है, से*क्स तो इसमें सामान्य से बहुत ज्यादा है पर ये आवश्यकता से अधिक को ऐसा नहीं लगता।

Fuh se fantasy

फूह से फैंटेसी (Fuh se fantasy) – इस सीरीज में रिलेशनशिप और रोमांस को अलग तरिके से दिखाया है। इसमें कपल्स की फन फैंटेसी को चार्मिंग तरिके से दिखाया गया है। इस सीरीज के 10 एपिसोड है ओट यह से*क्सुअल कल्पनाओं पर आधारित है।

Hello Mini

हेल्लो मिनी (Hello Mini) – इस सीरीज में भले कहानी थोड़ी कम है पर बोल्ड सिन ज्यादा है। यह सीरीज बहुत ही बोल्ड है और इसमें अडल्ट कंटेंट बहुत ज्यादा है।

Gandi Baat

गन्दी बात (Gandi Baat) – जैसा इस सीरीज का नाम है वैसी ही यह सीरीज है। इसमें बोल्डनेस की सारी हदे पर है है और इसमें शहरो और ग्रामीण जगहों की कामुक कहानियों को बताया गया है। इस सीरीज के अब तक 6 सीजन आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top