तारक मेहता की नई दयाबेन काजल पिसल ,रियल लाइफ की ये बेबाक तस्वीरें देख दिल हार बैठेंगे आप!

सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दया बेन (Daya Ben) की दर्शकों को खूब कमी खल रही है। दया बेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) ने साल 2017 में शो को अलविदा कह दिया था। 4 साल बाद बीत जाने के बाद भी दर्शक दया बेन के लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालही में तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कुछ वक्त पहले कहा था कि शो में दयाबेन की एंट्री जरूर होगी. तबसे कई एक्ट्रेस के नाम दिशा वकानी के रिप्लेसमेंट में सामने आ चुके हैं।

असित मोदी ने कुछ वक्त पहले इंडरव्यू में ये भी कहा था कि दयाबेन के कैरेक्टर के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं. लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो को नई दयाबेन मिल चुकी है, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस काजल पिसल का नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन के तौर पर सामने आ रहा है। इससे पहले काजल कलर्स चैनल के शो सिर्फ तुम में नजर आती थीं।

मेकर्स ने उन्हें दयाबेन का किरदार निभाने के लिए साइन कर लिया है। हालांकि, अभी तक इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई थी। और अब प्रोड्यूसर असित मोदी ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है। काजल पिसल दयाबेन बनेंगीं या नहीं, वो वक्त आने पर पता चलेगा, लेकिन उससे पहले उनके बारे में थोड़ा डिटेल में जान लेते हैं।

कौन हैं नई दयाबेन?

अब काजल पिसल टीवी की नई दयाबेन बनेंगी या नहीं. वो वक्त पर छोड़ देते हैं. लेकिन उससे पहले काजल पिसल को थोड़ा नजदीक से जान लेते हैं. काजल पिसल टीवी पर साथ निभाना साथिया, नागिन 5, बड़े अच्छे लगते हैं और सिर्फ तुम जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। काजल पिसल ने 38 साल की उम्र में भी काजल ने खुद को काफी बेहतरीन तरीके से मेंटेन किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि काजल ने महज 19 साल की उम्र में शादी कर ली थी. एक्ट्रेस की शादी अभिजीत पिसल से हुई है.

उससे भी बड़ी बात ये है कि 2007 में जब काजल को ‘कुछ इस तारा’ शो का ऑफर मिला. तब वो प्रेग्रेंट थीं. यानी उन्होंने प्रेग्रेंसी के दिनों में अपना टीवी डेब्यू किया था। काजल पिसल की बेटी का नाम सारा है, जिसने उनकी जिंदगी खुशियों से भर दी है. काजल की इंस्टाग्राम प्रोफाइल देख कर पता चलता है कि वो खुल कर लाइफ जीने में यकीन रखती हैं।

रियल लाइफ में काजल पिसल बेहद ग्लैमरस हैं. काजल की हर सोशल मीडिया पोस्ट उनकी ग्लैरमस लाइफ की गवाही दे रहा है। काजल पिसल जितना ध्यान अपने काम पर देती हैं, उतनी ही मस्ती भी करती हैं. काजल को वर्कआउट करना और घूमना-फिरना बेहद पसंद है. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. काजल पिसल के बारे में जानने के बाद कौन-कौन चाहता है कि वो टेलीविजन की नई दयाबेन बनकर आयें?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top