पाकिस्तान में आजादी के जश्न में TikToker लड़की को हवा में उछाला कपड़े फाडे और पीटा, वीडियो वायरल।

Pakistan News

पाकिस्तान में लड़कियों की हालत किसी से छुपी नहीं हैं। लेकिन अब जो हुआ है वह बहुत ही हैरान करने वाला है की पाकिस्तान में आजादी के जश्न में लड़की के साथ इस तरह का सुलूक किया गया। लड़की की इज्जत के साथ खिलवाड़ करना अकेले में सुना होगा लेकिन पाकिस्तान में यह पूरा मांजरा आजादी के जश्न पर हुआ और वो भी कई लोगों की भीड़ में। इससे आप समझ सकते है की पाकिस्तान में लड़किया सुरक्षित नहीं हैं।

लोगों ने फाड़े कपड़े और उछाले हवा में

Pakistan Tiktoker girl news

पाकिस्तान में आजादी के जश्न पर ऐसा वाक्या हुआ जिसे सुन कर आपको शर्म आने लगेगी। दरअसल यहां पर आजादी के जश्न में सैकड़ों लोगों ने एक टिक टोकर लड़की को हवा में उछाल दिया और उसके कपड़े फाड़ बुरी तरह से पिट दिया। जिसके बाद से पाकिस्तान की सियासत में भूचाल आ गया हैं। लोग बोल रहे है यह इमरान खान का नया पाकिस्तान हैं।

पाकिस्तान की पार्टी ने बताया लड़कियों के लिए असुरक्षित देश

पाकिस्तान की पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने इस घटना की बुरी तरह निंदा करते हुए कहा की, मिनार-ए-पाकिस्तान में भीड़ ने एक पाकिस्तानी लड़की के साथ जो किया वह बहुत ही शर्मशार करने वाला हैं और यह दर्शाता है की हमारे समाज का पतन होने वाला है। इसके आगे उन्होंने कहा की पाकिस्तान की महिला असुरक्षित महसूस करती है इस घटना में दोषी पाए जाने वालों को कटघरे में खड़ा किया जाना चाहिए और उन्हें इसकी सजा दी जानी चाहिए।

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है की किस तरह से भीड़ ने एक लड़की के साथ बुरा बर्ताव ही नहीं उसके कपड़े फाड़े और मार पिट भी की। डॉन समाचार पत्र के अनुसार शिकायतकर्ता ने लॉरी अड्डा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई हैं जिसमे उन्होंने कहा की वह अपने छह साथियों के साथ शनिवार को स्वतंत्रता दिवस पर मिनार-ए-पाकिस्तान के पास वीडियो बना रही थी। और तभी मुझ पर वहां मौजूद भीड़ ने जिसमे कम से कम ४०० लोग थे उन्होंने मुझे मारा और मेरे कपड़े फाड़ दिए। वहां मौजूद कई लोगों ने मेरी मदद करना चाही लेकिन भीड़ अधिक थी और उन्होंने मुझे हवा में उछालना शुरू कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top