ये लड़की 2035 तक न तो किसी से प्यार कर सकती है और न ही शादी, कारण जानकर आप चौक जायेंगे

ajab gajab news

अमेरिका की एक लड़की का अजीबो – गरीब बयान जिसे सुनकर आपको भी हैरानी होगी। इस लड़की का कहना है कि यह 2035 तक न तो किसी से शादी करेगी न ही प्यार।

आज की जनरेशन में हमने लड़का – लड़की को गर्लफ्रेंड – बॉयफ्रेंड बनाते देखा है। कुछ तो लिव इन रिलेशनशिप में ही पहले से रहते है। तो कुछ अपने रिलेशन को कम्पलीट करने के लिए शादी के बंधन में बंध जाते है। अभी हम आपको ऐसी लड़की के बारे में बता रहे है जो कि 2035 तक शादी नहीं करने वाली ना प्यार किसी कर सकती है। तो आइये इस लड़की की बारे में विस्तार से जाने –

alisha lorshan

अमेरिका के लुइसियाना में जन्मी इस लड़की का नाम अलीशा लोरशन है। अलीशा अभी सतरह साल की है। उसका कहना है कि बचपन में टीवी देखते समय कार्टून सीरियल में मंगल ग्रह को देखा था।

और तभी से वह मंगल गृह पर जाना चाहती थी। वह मंगल ग्रह पर जाने के लिए उसे जुड़ी जानकारियां लेने लगी और उसके बारे में पढ़ने लगी आप उस का सपना साकार होने वाला है अलीशा अंतरिक्ष में जाना चाहती है और नासा इसके लिए तैयार हो गया और नासा ने उसके लिए एक शर्त रखी है।

alisha lorshan

कि यदि वह अंतरिक्ष में जाना चाहती है तो उसे दो हजार पैंतीस तक ना तो किसी से प्यार करना होगा और ना किसी से शादी कर सकती है। अलीशा ने नासा के इस शर्त को मान लिया है और वह दो हजार पैंतीस में मंगल ग्रह पर अपनी पूरी टीम के साथ जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top