इन 5 अभिनेत्रियों को शारी’रिक सं’बंध बनाने के शर्त पर मिला बॉलीवुड में काम, आज हैं बड़े नाम

Bollywood news

आप भी जानते है की बॉलीवुड की दुनिया एक्टर और एक्ट्रेस से भरी हुई है और यहाँ टैलेंट की कोई कमी नहीं है। बात करे एक्ट्रेसेस की तो बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है। लोगो का मानना होता है की इस इंडस्ट्री में सिर्फ खूबसूरती के दम पर पहचान मिल जाती है पर ऐसा नहीं है अभिनेत्रियों को इस इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है।

जिस बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते हो, कई बार एक्ट्रेसेस को अपना करियर बनाने के लिए कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ता है। जी हाँ कास्टिंग काउच फिल्म इंडस्ट्री का एक कड़वा सच है। कई अभिनेत्रियों ने कास्टिंग काउच का सामना किया और सार्वजनिक तौर पर उनके साथ हुई घटनाओं को स्वीकार भी किया और अपने अनुभव को शेयर किया। तो चलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी एक्ट्रेसों के बारे में बताने जा रहे है जो कास्टिंग काउच का शिकार हुई थी।

Click kochlin

कल्की कोचलिन- यह हिंदी फिल्म के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नी है और बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है। इन्हे भी अपने करियर के दौरान कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था, उनका कहना है की लोगो को लगता था की वह भारत से नहीं है इसलिए वह उनका आसानी से फायदा उठा कर उनका शोषण कर सकते है, पर कल्की ने कभी समझौता नहीं किया और अपनी मेहनत से आगे बढ़ी।

Radhika Aapte

राधिका आप्टे- आज राधिका को किसी की पहचान की जरूरत नहीं है इन्होने साउथ के साथ तमिल, बंगाली, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम किया। साल 2018 में इन्होने बॉलीवुड की हिट फिल्म “पैडमैन” में भी काम किया, उन्होंने खुद बताया की दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में इन्हे कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था।

Eli Aevra

एली अवराम- बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस एली भी कास्टिंग काउच का शिकार हुई है, करियर के शुरुवात में उन्हें दो निर्देशकों ने साथ सोने का इशारा किया था। इसी के साथ इन्हे बॉडी शेमिंग तक का सामना करना पड़ा।

Tiska Chopra

टिस्का चोपड़ा- टिस्का कई टीवी शोज और वेब सीरीज में काम कर चुकी है और आज जानी मानी एक्ट्रेसों में से एक है इन्होने तारे जमीन पर फिल्म में ईशान की माँ का किरदार निभाया था। इन्होने खुद यह स्वीकार किया था की यह कास्टिंग काउच का शिकार हुई थी।

Survin chawla

सुरवीन चावला- सुरवीन एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय किया है, इन्होने बताया की इन्हे साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top