महिला ने किया चौंकाने वाला खुलासा- देखते ही डेट पर जाने को तैयार हो जाते हैं युवक, लेकिन इस वजह से नहीं बनती बात

Woman shared shocking secret

आपने अक्सर देखा होगा कुछ लोगो को देख कर उनकी उम्र का बिलकुल भी अंदाजा नहीं लगा सकते है, उन्हें देख कर आप कह ही नहीं सकते की उनकी उम्र इतनी कम होगी। इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी कई ऐसी फोटोज देखने को मिलती है जिन्हे देख कर हम उस शख्स की उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाते है।

कहा जाता है की आजकल महिलाओं को देख उनकी असली उम्र का पता लगाना मुश्किल हो जाता है क्योकि मेकअप उनका असली चेहरा ढक देता है। आज हम आपको बताने जा रहे है की इन दिनों TikTok पर एक महिला का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे उस महिला ने अपने दर्द को बया किया है।

Girl dating news

महिला का कहना है की उनका चेहरा देखते ही मर्द उन पर फ़िदा हो जाते है पर जैसे ही उनको महिला की उम्र का पता चलता है वैसे ही वह भाग जाते है। महिला ने बताया की उनकी असली उम्र 44 साल है। इस महिला को देखने के बाद आप कह ही नहीं सकते की यह 44 साल की होंगी। इन्हे देख लड़के इनके दीवाने हो जाते है और उन्हें सोशल मीडिया पर देखने के बाद डेट पर ले जाना चाहते है।

पर जैसे ही वह लड़को को अपनी असली उम्र बताती है तो वह भाग जाते है, इस महिला का नाम प्रिंसेस अप्रिल्क्सो है और इनके टिकटोक पर एक लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है और अब तक इनके इस वीडियो पर 90 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके है। इतनी उम्र होने के बाद भी इनकी असली उम्र का पता नहीं लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top