Private Part नापने की सनक में युवक ने कर डाली ऐसी हरकत, पड़ गए लेने के देने – जानें फिर क्या हुआ?

Private part measure news

आज हम आपके लिए बड़ी ही चौकाने वाली खबर लेकर आये है, यह खबर ब्रिटेन की है। यहाँ के एक युवक ने अपना प्राइवेट पार्ट नापने के चक्कर में USB केबल अटका ली। आपको बता दे की युवक केबल से अपना प्राइवेट पार्ट नापने की कोशिश कर रहा था इस दौरान केबल अंदर फंस गयी और जब युवक ने उसे निकालने की कोशिश की तो स्थिति और बिगड़ गयी।

निकालने के चक्कर में उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकलने लगा जिसके बाद उसके पेरेंट्स उसे अस्पताल ले गये और उस केबल को निकालने के लिए सर्जरी करनी पड़ी। जब घर वाले अस्पताल ले गए तो उसे वहां से रेफर करके University College Hospital London ले जाया गया। डॉक्टरों को वह USB केबल निकालने के लिए युवक के प्राइवेट पार्ट के पास एक बड़ा सा चीरा लगाना पड़ा।

इस पीड़ित युवक ने बताया की वह जानना चाहता था की उसका प्राइवेट पार्ट कितना बड़ा है इसलिए उसने USB केबल की मदद ली और नापना शुरू किया और इस दौरान केबल अंदर अटक गयी। काफी कोशिश के बाद जब वह बाहर नहीं आयी तो युवक ने जोर लगाया जिससे खून आने लगा उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया।

london news

डॉक्टर्स का मानना है की इस तरह की गलती बहुत खतरनाक साबित हो सकती है, वो तो अच्छा हुआ उस युवक को कोई अंदरूनी चोट नहीं आयी और सर्जरी के एक दिन बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। डॉक्टर्स ने उन्हें चेकअप के लिए बुलाया है और चेतावनी दी है की ऐसे प्रयोग जानलेवा हो सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top