स्कूल में लड़की को टीचर पर आया इतना ग़ुस्सा की मारा थप्पड़, दी गाली और फिर फोन फेंककर चली गई – जानें आखिर क्या हुआ

Teacher student viral video

आप भी ये बात अच्छे से जानते है की कोरोना वायरस के कहर के कारण सारे स्कूल बंद थे, लेकिन अब इस वायरस का कहर कम होने से कई जगहों पर स्कूल फिर से खुल गए है और बच्चो ने स्कूल जाना फिर से शुरू कर दिया है। आज हम आपको स्कूल से जुडी ही एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसे जानकर आप सिहर उठेंगे।

यह अजीब मामला अमेरिका के टेक्सास से आया है जिसमे एक स्टूडेंट ने अपनी क्लास टीचर को जाकर थप्पड़ मार दिया और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मामले में स्कूल प्रशाशन ने भी एक्शन लिया है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है की गुस्साई स्टूडेंट अपनी सीट से उठकर जाती है और अपनी माँ को फ़ोन करने के लिए टीचर की डेस्क पर जाती है।

Student Teacher fight viral video

जब टीचर उसे ऐसा करने से मना कर देती है तो वह टीचर को थप्पड़ जड़ देती है, टीचर उसे क्लास से बाहर जाने को कहती है पर ग़ुस्से में भरी स्टूडेंट उसकी एक नहीं सुनती है। स्टूडेंट ने अपनी माँ को फ़ोन लगाया और फिर टीचर को लेकर ‘नस्लीय’ टिप्पणी भी की, उसके बाद गुस्साई स्टूडेंट ने टीचर के ऊपर फ़ोन फेक दिया और क्लास के बाहर चली गयी।

इसी बीच टीचर बड़ी शांत स्वाभाव में नजर आयी, क्लास की एक स्टूडेंट ने यह वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होते ही मामला तूल में आगया। स्कूल प्रशासन ने अपने एक बयान में कहा, ‘टीचर के शांत व्यवहार के लिए हम सराहना करते हैं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top