ट्रिप के दौरान आयुष्मान खुराना पी गए थे ब्रेस्ट मिल्क, ताहिरा कश्यप ने अब जा कर उठाया पर्दा।

ayushmann khurrana drink wife breast milk

आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के बारे में बताने जा रहे है, आपको बता दे की आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप सिर्फ एक स्टार वाइफ ही नहीं बल्कि दो बच्चो की माँ भी है, इसी के साथ वह एक कैंसर सर्वाइवर और एक लेखक भी है। हाल ही में उन्होंने अपनी बुक ‘द 7 सिन्स ऑफ बींग ए मदर’ रिलीज की है।

आपको बता दे की इस किताब में इन्होने काफी चौकाने वाले किस्सों का भी खुलासा किया है। इस बुक में ताहिरा ने आयुष्मान संग बैंकॉक पर अपने हनीमून का एक किस्सा भी शेयर किया है जिसमे उनके पति आयुष्मान खुराना ब्रेस्ट मिल्क ही पी गए थे। इस किस्से को ताहिरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया है।

Ayushmann Khurrana drink breast milk news

उन्होंने किस्सा बताते हुए कहा की अपने सात महीने के बेटे को छोड़ कर वह अपने पति संग हनीमून पर बैंकॉक गयी थी और आगे उन्होंने बताया की इस ट्रिप पर वो अपना ब्रेस्ट मिल्क डिस्कार्ड करना भूल गयी थी और उन्हें बाद में पता चला की आयुष्मान उसे प्रोटीन शेक में मिला कर पी गए।

जब उन्होंने आयुष्मान से पूछा तो उन्होंने कहा, ‘ये परफेक्ट तापमान पर था, बहुत ज्यादा पौष्टिक और प्रोटीक शेक के साथ अच्छे से मिस्क हो जाने वाला था’। आपको बता दे की ताहिरा और आयुष्मान की शादी को एक दशक हो चूका है और इन दोनों के दो बेटे विराजवीर और वरुष्का है, आये दिन यह अपने बच्चो के साथ फोटोस शेयर करते रहते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top