“तारक मेहता” की रीटा रिपोर्टर को ब्रा की स्ट्रैप दिखाना पड़ा महंगा, पति ने लगाई बुरी तरह से क्लास

Taarak Mehta Reporter Priya Ahuja

आप सब जानते है की शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” कई सालो से सबका फेवरेट सीरियल रहा है। इस सीरियल ने दर्शको का खूब मनोरंजन भी किया है, यह शो काफी लोकप्रिय है। इस शो का हर एक किरदार काफी फेमस हो चूका है। हर घर में यह शो देखा जाता है और काफी पसंद किया जाता है। यह शो टीवी का सबसे हिट शो बन चूका है।

Priya Ahuja

कई बार शो के किरदारों की तारीफे की जाती है तो कई बार इन्हे ट्रोल किया जाता है। आज हम इस शो के ही किरदार के बारे में बात करने जा रहे है। आप सभी जानते होंगे इस शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिय आहूजा को। दरअसल इनकी एक फोटो की वजह से इन्हे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। पर उनके पति ने ऐसा जवाब दिया है जिससे सबकी बोलती बंद हो गयी है।

Priya Ahuja with husband

रीटा रिपोर्टर यानि प्रिय आहूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमके वायरल हो रही है और कुछ लोग इन्हे ट्रोल भी कर रहे है। इन्होने अपनी यह दो तस्वीर सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन फोटोज को उनके पति और शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने क्लिक किया था। फोटो को शेयर करते हुए प्रिया ने ये भी लिखा की “जो भी आपकी आत्मा के लिए अच्छा है. बस उसे कर डालिए।”

Priya Ahuja

कई लोगो ने उनकी इस तस्वीर की तारीफ की और कई ने उनकी ब्रा स्ट्रिप दिखने पर उन पर सवाल उठाये। यहाँ तक की कई लोगो ने कमेंट सेक्शन में उनके लिए भद्दी बातें भी लिखी। उन कमैंट्स को उनके पति ने देख लिया और ऐसी कमैंट्स को देखने के बाद उन्हें बहुत ग़ुस्सा आया और उन्होंने उन्हें मुँह तोड़ जवाब दिया।

प्रिया के पति मालव ने लिखा “अपनी मां या बहन को भी बोल कर देख, देख जरा क्या रिएक्ट करते हैं।” इनकी इस पोस्ट के बाद लोग इनके समर्थन में आगये और ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई। कई सारे लोगो ने प्रिया की खूबसूरती की तारीफ भी की। प्रिया अभी शो में नजर नहीं आरही है जिसका कारण उनकी प्रेग्नेंसी है पर वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top